कानपुर / हेलमेट लगाकर गणपति की आरती, लोगों ने कहा- ट्रैफिक नियमों का पालन करें, सुरक्षित रहें



गणपति पूजा पंडाल में हेलमेट लगाकर जुटे श्रद्धालु। गणपति पूजा पंडाल में हेलमेट लगाकर जुटे श्रद्धालु।
X
गणपति पूजा पंडाल में हेलमेट लगाकर जुटे श्रद्धालु।गणपति पूजा पंडाल में हेलमेट लगाकर जुटे श्रद्धालु।

  • रविवार रात कानपुर में लोगों ने गणपति की अनोखी पूजा अर्चना
  • सरकार से अपील, जुर्माना राशि में करें संशोधन

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2019, 04:38 PM IST

कानपुर. यहां रविवार की रात गणपति का अनूठे अंदाज में पूजन किया गया। श्रद्धालुओं ने ढोल मजीरे की धुन व शंखनाद कर हेलमेट पहनकर गणपति की आरती की। लोगों के हाथों में यातायात नियमों को लेकर तख्तियां भी थीं। लोगों ने अपील की कि, वाहन चलाते समय हेलमेट पहनकर और सीट बेल्ट लगाकर चलें। खुद भी सुरक्षित रहें और अपने परिवार का भविष्य सुरक्षित रखें।

 

कानपुर के बर्रा जे सेक्टर में गणपति पंडाल सजाया गया है। रविवार रात यहां गणपति की अनोखी आरती उतारी गई। सुरेश त्रिपाठी ने कहा कि, सभी ने हेलमेट लगाकर गणेश भगवान की आरती की है। एक मैसेज देने का काम किया गया है कि सभी लोग हेलमेट और सीट बेल्ट लगाकर चलें। ट्राफिक नियमों का पालन करें, जिससे सभी लोग सुरक्षित रहें।

 

वैभव मिश्रा के मुताबिक सरकार ने जो नियम लागू किए हैं उसका सभी लोग पालन करें। आप अपनी सुरक्षा करेंगे तो आप के पीछे आप के परिवार के सदस्यों का भविष्य भी सुरक्षित रहेगा। लेकिन सरकार ने चालान में जो धनराशि निर्धारित की है उसमें थोड़ा संसोधन करे। जनता यातायात नियमों का पालन करेगी। कहा कि सात से आठ हजार रुपए कमाने वाला शख्स 10 हजार रुपए का चलान कहां से भर पाएगा। हमारी सरकार से अपील है कि इस दिशा में संसोधन करने की जरूत है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना