कानपुर / ब्वॉयफ्रेंड के साथ कैब में घूम रही थी पत्नी, पति ने सरेराह की युवक की पिटाई



X

  • कानपुर जिले के अनवरगंज इलाके का मामला
  • राहगीरों ने झगड़ा कराया शांत, पुलिस महिला व उसके  ब्वॉयफ्रेंड को थाने ले गईं

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 01:23 PM IST

कानपुर. यहां अनवरगंज इलाके में गुरुवार को ब्वॉयफ्रेंड के साथ कैब में घूम रही एक महिला को उसके पति ने देख लिया। गुस्साए पति ने सरेराह युवक की पिटाई की। मारपीट बढ़ती देखकर कुछ राहगीर आए और उन्होंने पति को शांत करवा के अलग करवाया। सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला और ब्वॉयफ्रेंड को थाने ले गई।

जानकारी के मुताबिक, बर्रा के जरौली इलाके में रहने वाले युवक की शादी 6 साल पहले नेहा (काल्पनिक नाम) से हुई थी। वह डीटीएच की छतरी लगाने का काम करता है। उसके 5 साल की बेटी भी है। उसने बताया कि उसकी विक्की मल्होत्रा नाम के युवक से उसकी पत्नी की 8 माह पहले दोस्ती हुई थी। विक्की एमआर की जॉब करता है।

 

युवक ने बताया कि गुरुवार को वह नौबस्ता में काम कर रहा था, तभी उसने पत्नी को विक्की के साथ एक कैब में बैठता देखा। इसके बाद उसने बाइक से कैब का पीछा किया और अनवरगंज इलाके में उसे रोक लिया। नाराज युवक ने दोनों को कैब से निकाला और फिर विक्की की जमकर पिटाई की।

 

युवक ने बताया कि जरौली में जहां हमारा घर है उसके ठीक बगल में विक्की ने प्लाट खरीदा था। विक्की का प्लाट बन रहा था तो उसने निर्माण के लिए पानी मांगा था । इसके साथ ही मेरे घर पर ही सीमेंट की बोरियां रखवाई थीं।  इसी दौरान विक्की ने उसकी पत्नी की नजदीकी बढ़ीं।

 

उसने बताया कि चार माह पहले उसे पत्नी के अफेयर की जानकारी मिली। विरोध किया था और बर्रा थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने हमारा लिखित समझौता कराया। इसके बाद पत्नी 5 साल की बेटी को छोड़कर मायके में रह रही थी । दोनो का चोरी चुपके से एक दूसरे से मिलते जुलते थे।

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना