कानपुर / आपत्तिजनक हालत में देख पत्नी व उसके प्रेमी की गला रेतकर हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

सुनीता। -फाइल सुनीता। -फाइल
X
सुनीता। -फाइलसुनीता। -फाइल

  • कानपुर के नरवल थाना इलाके के नरौना गांव का मामला
  • हत्या के बाद पति ने खुद पुलिस को बुलाकर दी गिरफ्तारी   

दैनिक भास्कर

Oct 11, 2019, 11:36 AM IST

कानपुर. यहां नरवल थाना इलाके के नरौना गांव में गुरुवार रात एक शख्स पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आपा खो बैठा और उसने दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस को फोन कर खुद को गिरफ्तार करा दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

रिश्तेदार था आरोपी

नरौना गांव निवासी राजेश कुरील की शादी 4 साल पहले सुनीता से हुई थी। राजेश खेती किसानी के साथ मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता था। राजेश की पत्नी सुनीता के प्रेम संबंध उसकी बुआ के बेटे मनीष से थे। मनीष का घर पर आना जाना था, इसी बीच सुनीता और मनीष के बीच दोस्ती हो गई।

 

ग्रामीणों को थी इस अवैध रिश्ते की भनक

राजेश कुरील को इस अवैध संबंध की भनक लग चुकी थी। जिसके चलते आए दिन पति पत्नी के बीच झगड़ा होता था। आसपड़ोस के लोग भी इस बात को लेकर राजेश को ताना मारते थे। गुरुवार रात राजेश ने पत्नी और उसके प्रेमी मनीष को आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद राजेश ने धारदार हथियार से मनीष पर हमला कर दिया। इसके बाद पत्नी और मनीष की गला रेतकर हत्या कर दी।

 

आला कत्ल सहित आरोपी पकड़ा गया

एसएसपी अंनत देव ने बताया कि, महिला व युवक की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई है। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। महिला का प्रेमी पेशे से ड्राईवर था, जो शराब के नशे में आया था। आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

DBApp


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना