कानपुर / एटीएम से ठगी करने वाले सात आरोपित गिरफ्तार, मुठभेड़ में सरगना के पैर में लगी गोली

आरोपी बदमाश। आरोपी बदमाश।
X
आरोपी बदमाश।आरोपी बदमाश।

  • चकेरी थाना इलाके में पुलिस के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड़
  • पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

दैनिक भास्कर

Sep 23, 2019, 04:06 PM IST

कानपुर. चकेरी पुलिस व एटीएम हैकर्स के बीच सोमवार तड़के मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली से गैंग का सरगना घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो तमंचा, दो कारतूस, 21 हजार दो सौ रुपए, 30 एटीएम कार्ड, 8 मोबाइल और एक स्कार्पियो बरामद की गई है। सरगना पर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

 

चकेरी थाने की पुलिस सोमवार तड़के इलाके में भ्रमण पर थी। तभी उन्हें एचएल गेट से 100 मीटर पहले सूनसान जगह पर एक स्कार्पियो खड़ी दिखी। स्कार्पियो पर दूसरे जनपद का नंबर पड़ा हुआ था। शक हुआ तो पुलिस स्कार्पियों के पास पहुंची। लेकिन दो लोग उतरकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशो ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दिनेश कुमार नाम के आरोपी के पैर में गोली लग गई। जबकि घेराबंदी कर गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को भी पकड़ लिया गया। 

 

पुलिस ने दिनेश को कांशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। चकेरी इंस्पेक्टर के मुताबिक इस गैंग के सदस्य पेशेवर हत्यारे और लूटेरे हैं। इसके साथ ही इस गैंग के सदस्य एटीएम बदकर कर करोड़ों रुपए निकाल चुके है। यह गैंग पूरे प्रदेश में सक्रिय है। गैंग का सरगना दिनेश कुमार मूल रूप से प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कुमारन पुरवा का रहने वाला है। इस पर हत्या , हत्या का प्रयास, लूट, चोरी जैसी गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज हैं। 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना