पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Kanpur Policemen Fight To Sit In Front Seat Suspended

कार की अगली सीट पर बैठने को लेकर सिपाहियों के बीच चले लात-घूंसे, सस्पेंड

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • वीडियो वायरल होने पर दोनों सिपाहियों पर की गई कार्रवाई
  • बिठूर थाना इलाके में यूपी 100 में तैनात थे दोनों पुलिसकर्मी

कानपुर. बिठूर थाना इलाके में दो सिपाहियों के बीच जमकर लात घूंसे चले। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जा रहा है कि, सरकारी कार की अगली सीट पर बैठने को लेकर दोनों पुलिसकर्मियों के बीच विवाद शुरू हुआ था, जो मारपीट में तब्दील हो गया। वीडियो का संज्ञान लेकर दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। 
 

ये भी पढ़ें
सिम खरीदने पहुंचे दबंग ने दुकान में की तोड़फोड़, विरोध करने पर पीटा

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शराब के नशे में थे दोनों
बिठूर थाना क्षेत्र में चलने वाली यूपी 100 में सुनील और राजेश नाम के सिपाही तैनात हैं। दोनों सिपाही नशे की हालत में इनोवा कार की आगे की सीट पर बैठने के लिए भिड़ गए। सिपाहियों  के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि यूपी 100 कार से नीचे उतर कर सरेराह सड़क के किनारे मारपीट करने लगे। दोनों लड़ते-लड़ते सड़क के किनारे खाई में घुस गए। दोनों को मारपीट करते हुए देखकर तीसरा सिपाही उन्हे छुड़ाने की कोशिश करता रहा। 
 

सरकारी गाड़ी से हुई सिपाहियों की पहचान
सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस की मारपीट का विडियो भी बनाया, जो  सोशल मीडिया पर वायरल है। महकमे के अधिकारियों ने यूपी 100 गाड़ी पर पड़े नंबर के अधार पर झगड़ा करने वाले सिपाहियों की पहचान की। एसएसपी अंनतदेव ने बताया कि, यूपी 100 के सिपाहियों के आपस में मारपीट के वायरल वीडियो आधार पर सिपाही राजेश और सुनील को निलंबित कर दिया गया है।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें