कानपुर / आईसीयू में भर्ती महिला से छेड़खानी; पति बोला- पुलिस मुझ पर सुलह का बना रही दबाव

पुलिस पूछताछ में जुटी। पुलिस पूछताछ में जुटी।
X
पुलिस पूछताछ में जुटी।पुलिस पूछताछ में जुटी।

  • कानपुर के एक नामी हॉस्पिटल का मामला
  • इलाकाई इंस्पेक्टर ने कहा- यदि तहरीर मिली तो दर्ज की जाएगी एफआईआर

दैनिक भास्कर

Aug 29, 2019, 05:40 PM IST

कानपुर. नौबस्ता इलाके के एक नामी नर्सिंग होम के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि, वार्ड बॉय ने गंदी हरकत की। जब पति ने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की तो उसे धमकाया गया। पीड़िता के पति ने पुलिस पर सुलह का दबाव बनाने का आरोप लगाया। हालांकि, इंस्पेक्टर आशीष शुक्ला ने कहा कि, यदि उन्हें तहरीर मिली तो शिकायत दर्ज करेंगे। 

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

बिधनू थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि, बुधवार को ब्लड प्रेशर बढ़ने की वजह से पत्नी की तबियत बिगड़ गई थी। जिस पर उसे नौबस्ता के एक नर्सिंग होम के आईसीयू में भर्ती कराया। गुरुवार सुबह जब पति आईसीयू में पत्नी से मिलने पहुंचा तो उसने आपबीती बताई। 

 

महिला का आरोप है कि, बुधवार रात आईसीयू में फिरदौस नाम का वार्ड बॉय था। उसने रात में सोते समय छेड़खानी की, तभी नींद खुलने पर महिला ने आरोपी का हाथ पकड़ लिया। यह देख वार्ड बॉय ने हाथ झिड़क कर मौके से फरार हो गया। पति ने इसकी शिकायत अस्पताल के मालिक से दी। लेकिन उन्होंने कार्रवाई के बजाए धमकाकर भगा दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब पुलिस अस्पताल प्रबंधन से मिलकर सुलह का दबाव बना रही है। 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना