कानपुर / चलती बाइक पर युवक की गोली मारकर हत्या, पीछे बैठे दोस्तों ने वारदात को दिया अंजाम

अस्पताल में परिजन। अस्पताल में परिजन।
X
अस्पताल में परिजन।अस्पताल में परिजन।

  • बाइक चला रहा था मृतक युवक, दोस्तों ने कनपटी से सटाकर मारी गोली
  • वारदात के बाद मौके से फरार हुए आरोपी

दैनिक भास्कर

Aug 26, 2019, 04:32 PM IST

कानपुर. चकेरी थाना इलाके के सतबरी रोड पर रविवार की रात बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम बाइक पर पीछे बैठे मृतक के दोस्त ने दिया। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित राधापुरम में रहने वाले रमेश चंद्र सीओडी में फोर्थ क्लास के कर्मचारी हैं। परिवार में पत्नी सरोज बेटे करन (23), अंकित और चंद्रेश के साथ रहते हैं। करन रविवार रात न्यू अजाद नगर स्थित सतबरी जाने की बात कह कर बाइक से निकला था। करन अपने दोस्त सिपाही के बेटे पंकज यादव और प्रसपा नेता के भतीजे सागर श्रीवास्तव से मिलने के लिए पहुंचा था। 

 

करन की बाइक पर बैठकर पंकज और सागर घूमने लगे। करन बाइक चला रहा था और पंकज और सागर पीछे बैठे थे। पीछे बैठे दोस्तों ने सतबरी रोड अंधेरे और सुनसान रास्ते का फायदा उठाते हुए करन की कनपटी से सटाकर गोली मार दी। करन बाइक लेकर वहीं गिर पड़ा और उसके दोस्त मौक से फरार हो गए। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पंकज और सागर भागते हुए दिखे हैं।  

 

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने करन को कांशीराम अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता रमेश चंद्र के मुताबिक करन बीए कर रहा था। सतबरी का रहने वाला सौरभ यादव दबंग है। करन का सौरभ से 6 माह पहले झगड़ा हुआ था। सौरभ ने अपने वर्चस्व के चलते बेटे को बिधनू पुलिस से मिलकर आर्म्स एक्ट में फंसा दिया था। उन्होंने कहा कि बेटे को धोखे से मारा गया है। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि, जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

 

DBApp


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना