कानपुर / सहेली के घर वालों की मदद से एसपी के पहुंची नाबालिग, बोली- चार माह से पिता कर रहा दुष्कर्म



प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दर्ज किया केस, हिरासत में लिया गया
  • कानपुर जिले के बिठूर थाना इलाके का मामला, एसएसपी ने एसपी ग्रामीण को सौंपी जांच

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2019, 09:58 AM IST

कानपुर. बिठूर थाना क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसने पिता के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी ने मामले की जांच एसपी ग्रामीण को सौंपी है। साथ ही आरोपी पिता पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। 

 

दो साल की उम्र में मां का निधन
पीड़िता ने बताया कि, दो साल की उम्र में उसकी मां का निधन हो गया था। पिता मजदूरी करता है और शराब का लती है। 8वीं क्लास तक पढ़ाई कराने के बाद पिता ने उसे स्कूज भेजना बंद कर दिया। आरोप है कि, चार माह पहले वह घर में सो रही थी। तभी पिता ने शराब के नशे में जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अगले दिन वो काम पर गए तो दो दिनों तक घर वापस लौट कर नहीं आए। 

 

बढ़ गई हिम्मत तो पिता ने बार बार की ज्यादती

जब घर लौटे तो फिर गंदी हरकत करने लगे। विरोध करने पर मारा पीटा और जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद पिता आए दिन ज्यादती करने लगा। धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। एक दिन यह बात मैंने अपनी सहेली से बताई तो उसने अपने परिजनों से बात की। गुरुवार को सहेली के परिजनों की मदद से वह एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहां उसने अपने ऊपर हुए जुर्म बयां किया तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए। 

 

पीड़िता का कराया गया मेडिकल

कल्यानपुर सीओ अजय कुमार ने बताया कि, एसएसपी ने एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह को जांच सौंपी है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। 

 

DBApp

 

 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना