विज्ञापन

उन्नाव / राज्यमंत्री स्वाती सिंह ने कहा- कांग्रेस ने 70 साल में देश बर्बाद कर दिया, राहुल को सीरियस लेने की जरूरत नहीं

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 11:20 AM IST


राज्यमंत्री स्वाती सिंह। राज्यमंत्री स्वाती सिंह।
X
राज्यमंत्री स्वाती सिंह।राज्यमंत्री स्वाती सिंह।
  • comment

  • स्वाती सिंह को उन्नाव का लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाया गया
  • सिंह ने पदाधिकारियों से भावनात्मक रिश्ता जोड़ने का प्रयास किया

उन्नाव. योगी सरकार की राज्यमंत्री स्वाती सिंह को उन्नाव का लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाया गया है। शनिवार की शाम स्वाती सिंह उन्नाव पहुंची। यहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा और सपा को अवसरवादी पार्टी बताया। वहीं, खुद को उन्नाव की बेटी बताकर जिले के पार्टी पदाधिकारियों से भावनात्मक रिश्ता जोड़ा। स्वाती सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 70 साल के कार्यकाल में देश को बर्बाद कर दिया। फैक्ट्री से आलू पैदा करने वाले राहुल गांधी को सीरियस लेने की जरूरत नहीं है।

पहले दो लड़के साथ आए थे, अब बुआ-भतीजा, ये अवसर का गठबंधन है

  1. स्वाती सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रियंका गांधी की स्मरण शक्ति बहुत ही कमजोर हो गई है। ऐसे में उन्हें याद दिलाना पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी ने अपने 70 साल के कार्यकाल में देश को बर्बाद कर दिया। उनकी माने तो पहले देश की जनता को शौचालय के बारे में उतनी जानकारी भी नहीं थी। आज इस देश के प्रधानमंत्री को बताना पड़ रहा है कि खुले में शौच के लिए मत जाइए।  मोदी सरकार ने पूरे देश में गरीब परिवारों को शौचालय देने का काम किया। लोगों के सर पर छत नहीं थी, यह काम प्रधानमंत्री जी कर रहे हैं। देश को पीछे धकेलने का काम कांग्रेस की देन है, इनके परिवार की देन है। 

  2. वहीं, राहुल गांधी के महंगाई वाले बयान तंज कसते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जैसे लोग तो फैक्ट्री से आलू भी पैदा कर देते हैं। ऐसे लोग जब कुछ कहते हैं तो उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। 

  3. स्वाती सिंह ने मायावती और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि 2017 के लोकसभा चुनाव में दो भाई प्रदेश में एक साथ आए थे, लेकिन जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया। इस बार भी बुआ-भतीजा का वही हाल होने वाला है। आज विरोधी दल भाजपा से घबरा कर गठबंधन कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी सपा ने कांग्रेस से गठबंधन कर जनता को ये साथ पसंद है का नारा दिया था। अब अवसरवादिता के चलते आगामी लोकसभा चुनाव में बसपा से गठजोड़ किया। ऐसे गठबंधन को जनता अच्छे से पहचानती है। 

     

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन