विधानसभा उप चुनाव / डोर टू डोर संपर्क साधेंगे 349 भाजपा बूथ अध्यक्ष; बूथों पर करना होगा प्रवास



up news up assembly election 2019 bjp booth president Door to door connectivity Will have to stay at booths
X
up news up assembly election 2019 bjp booth president Door to door connectivity Will have to stay at booths

  • प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल गोविंद नगर विधानसभा सीट के बूथ अध्यक्षों में भरा जोश
  • 12, 13 और 17, 18 अक्टूबर को सभी जिम्मेदार पदाधिकारी बूथों पर रहेंगे

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 11:48 AM IST

कानपुर. विधानसभा उप चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बूथ अध्यक्षों को डोर टू डोर जनसंपर्क करने के साथ बूथों पर प्रवास करना होगा। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने बूथ अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को यह जिम्मेदारी सौंप दी है। सुनील बंसल बुधवार शाम गोविंदनगर विभान सभा क्षेत्र में थे। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि चार दिन बूथ प्रवास कर घर-घर पर दस्तक देंगे। विधानसभा का एक भी घर जनसंपर्क से छूटने न पाए। इसकी जिम्मेदारी बूथ प्रवासी की होगी।

 

DBApp

 

मतदान प्रतिशत बढ़े, एक भी घर न छूटे: सुनील बंसल

  1. बुधवार देर शाम भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने गोविंद नगर विधानसभा सीट में एक गेस्ट हॉउस में बूथ अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष और सेक्टर अध्यक्ष के साथ बैठक की। कहा कि, तीन बिंदुओं पर योजना रचना बनाकर काम करना है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाना क्योंकि आम चुनाव और उपचुनाव में अंतर होता है। इसलिए जब योजना बनाएं तो 2014, 2017 एवं 2019 का मतदान का प्रतिशत देखकर बूथ लेवल पर काम शुरू कर दें।

  2. सुनील बंसल ने कहा कि आने वाले 12 , 13 और 17 , 18 अक्टूबर को सभी जिम्मेदार पदाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को बूथ पर प्रवास कर घर-घर दस्तक देनी है। गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के एक-एक घर पर भाजपा का कार्यकर्ता पहुंचना चाहिए। एक भी घर जनसंपर्क से छूटना नहीं चाहिए। जिम्मेदार पदाधिकारी बूथ स्तर पर प्रवास कर बैठक करें। कहा कि कितना भी पदाधिकारी हो लेकिन के पार्टी नजर में वो कार्यकर्ता है। इस लिए सभी को बूथ पर जाकर काम करना होगा। मतदान के बाद सभी बूथ प्रवासी नेतृत्व को बनाएंगे कि उनके बूथ में कितने वोट पड़े।

     

  3. सुनील बंसल ने कहा कि यदि बूथ मजबूत है तो हम सी ग्रेड की सीट भी जीत लेंगे। 2017 के विधानसभा चुनाव में हम बूथ मजबूत करके लड़े, इसीलिए 325 सीटें मिली। 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के 1 लाख 63 हजार बूथों में एक लाख 39 हजार बूथ जीते। यही कारण था कि भाजपा ने 64 सीटें हासिल की। इस बैठक में कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, रंजना उपाध्याय, गोविंद नगर सीट प्रभारी नंन गोपाल नंदी, गोविंद नगर प्रत्याशी सुरेंद्र मैथानी, सांसद सत्यदेव पचौरी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

     

    DBApp

     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना