कानपुर / टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी आग, जिंदा जल गया ड्राइवर



आग पर काबू पाते लोग। आग पर काबू पाते लोग।
X
आग पर काबू पाते लोग।आग पर काबू पाते लोग।

  • सचेंडी थाना इलाके के भौति हाईवे का मामला
  • पुलिस ने ट्रकों को हाइवे से हटवाकर खुलवाया जाम

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 12:23 PM IST

कानपुर. सचेंडी थाना इलाके भौति हाइवे पर बुधवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरे लेन में आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गया। हादसे के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। एक ट्रक का ड्राइवर केबिन में फंसा रह गया और उसकी जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित भौति हाइवे पर बुधवार सुबह एक ट्रक ड्राइवर अचानक वाहन का नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर पार करते हुए दूसरी साइड में पहुंच गया, जहां आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे से ट्रक का डीजल टैंक फट गया और उसमें आग लग गई। अनियंत्रित ट्रक का ड्राइवर अपनी केबिन में फंस गया और आग की लपटों के बीच घिर गया। जब तक पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचती, उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने किसी तरह से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

 

सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। दोनों ट्रकों में आग लग गई थी, इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। आग बुझने के बाद क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को हाइवे से हटवाया गया। इस हादसे की वजह से काफी लंबा जाम लग गया था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। केबिन में रखे सभी दस्तावेज जल गए हैं। मोटर मालिक से संपर्क किया जा रहा है।

COMMENT