कानपुर / 35 लाख रुपए के माल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर के घर की थी चोरी

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बदमाश
X
पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बदमाशपुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बदमाश

  • अनवरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश
  • 16 लाख रुपए नकद और 460 ग्राम सोना बरामद, चोरी का माल खरीदने वाला भी पकड़ा गया

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 03:33 PM IST

कानपुर. जिले के अनवरगंज इलाके में मंगलवार देर रात पुलिस और स्वाट टीम ने घेराबंदी कर 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश और उसके साथी को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर 16 लाख रुपए नगद, 460 ग्राम सोना और एक किलो चांदी बरामद की गई है। जिसकी कीमत लगभग 35 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले सर्राफा व्यापारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

एसपी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार रात थाना अनवरगंज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि किदवई नगर थाने का मोस्टवांटेड अपराधी 25 हजार का इनामी बदमाश अपने एक साथी सेखू के साथ चोरी के माल को ठिकाने लगाने के लिए आया है। इस सूचना के अधार पर अनवरगंज पुलिस ने स्वाट टीम के साथ घेराबंदी की थी। बदमाश शकील अहमद जो जनपद फतेहपुर का रहने वाला ह, उसे सेखू के साथ मौके से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों से पूछताछ करने पर एक महिला सबीना और एक सर्राफा व्यापारी विजय वर्मा को गिरफ्तार किया है गया है। इनके पास से चोरी के 16 लाख रुपए और 460 ग्राम सोना एक किलो चांदी के जेवरात बराबद हुए है। जिसकी कीमत लगभग 19 लाख रुपए बताई गई है। नगदी और जेवरात मिलाकर 35 लाख का माल बरामद हुआ है।

इन्होंने 6 नवंबर 2019 को एसएचओ क्राइमब्रांच थाना मलिहाबाद, लखनऊ में वहीदखान के घर पर चोरी की थी। उनके घर की चोरी का माल बरामद हुआ है। संबधित इंस्पेक्टर को सूचना कर दी गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना