कानपुर / ओवरटेक के प्रयास में बस ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत



हादसे के बाद बस में लगी आग। हादसे के बाद बस में लगी आग।
X
हादसे के बाद बस में लगी आग।हादसे के बाद बस में लगी आग।

  • बस के अगले हिस्से में फंसकर 200 मीटर तक घिसटी बाइक
  • बाइक में आग लगने के बाद बस में भी लगी आग
  • फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बुझायी आग

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 01:04 PM IST

कानपुर. जिले में गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर एक बस और बाइक की टक्कर हो गई। इस भिडंत में बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई। इसके बाद बाइक लगभग 200 मीटर तक घसीटती चली गई, जिसके बाद बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने बस को भी अपनी चपेट में ले लिया। यात्रियों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचायी। वहीं इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई और मृतका का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 

जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित चकरपुर मंडी स्थित फ्लाई ओवर पर एक प्राइवेट बस कानपुर देहात की तरफ से आ रही थी। इसके साथ ही बाइक सवार दंपति भी कानपुर देहात की तरफ से आ रहे थे। बस चालक ने एक ट्रक को ओवर टेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई। बस चालक फंसी हुई बाइक को लेकर 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। जिसकी वजह से बस और बाइक में आग लग गई।

 

बाइक सवार दंपति मोहम्मद चांद और उनकी पत्नी रहीम बक्श कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र स्थित बिल्सी गांव के रहने वाले हैं। मोहम्मद चांद पत्नी को लेकर कानपुर जा रहे थे। चांद इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए है जिन्हें पुलिस ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

 

सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह के मुताबिक चकरपुर मंडी ओवर ब्रिज पर बस और बाइक की टक्कर हुई थी। जिसमें बाइक सवार माहिला की मौत हो गई और उसका पति घायल है, जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बस में बाइक फंसने की वजह से आग लगी थी। बस सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया था। फायर ब्रिग्रेड की गाड़ी ने बस पर काबू कर लिया है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना