उन्नाव / बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने पिता की गला दबाकर हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

उन्नाव का अजगैन थाना क्षेत्र उन्नाव का अजगैन थाना क्षेत्र
X
उन्नाव का अजगैन थाना क्षेत्रउन्नाव का अजगैन थाना क्षेत्र

  • पुलिस का कहना है कि महिला के पिता की मौत स्वास्थ्य कारणों से हुई है, ग्रामीणों ने मांगा पांच लाख रुपए मुआवजा
  • घटना के बाद ग्रामीणों ने अजगैन-मोहान मार्ग पर लगाया जाम, पुलिस के समझाने पर हुए शांत

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2020, 07:01 PM IST

उन्नाव. जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के अहिमाखेड़ा गांव में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने अजगैन-मोहान मार्ग जाम पांच घंटे तक जाम रखा, जिसके बाद 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। बाद में अधिकारियों की ओर से आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण सड़क से हटने को राजी हुए।

ये भी पढ़े

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को अजगैन कोतवाली ले गई है। पीड़िता के परिजनों व ग्रामीणों ने पांच लाख का तत्काल मुआवजा के अलावा अन्य सरकारी लाभ दिलाने की मांग रखी है। अधिकारियों ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

धवल जयसवाल (एएसपी नॉर्थ उन्नाव) ने बताया कि रविवार को अजगैन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी विनोद नामक व्यक्ति है। जिसको पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार करके आगे की विधिक कार्रवाई के लिए भेज दिया है। इसी संदर्भ में पीड़िता महिला के पिता की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हुई है जिसमें स्वास्थ्य कारणों का कारण बताया गया है। शव को भी कस्टडी में लेकर आगे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।
 
मृतक की बड़ी बेटी ने बताया कि एक लड़का है। हम तो जानते नहीं हैं। वो गांव का नहीं है। बाहर का है। वह मेरी बहन को छेड़ रहा था। पापा बचाने लगे तो उनका अंगोछा से गला दबा दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना