--Advertisement--

कानपुर / पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा



मौत से गुस्साए परिजनों ने थाने पर किया हंगामा मौत से गुस्साए परिजनों ने थाने पर किया हंगामा
X
मौत से गुस्साए परिजनों ने थाने पर किया हंगामामौत से गुस्साए परिजनों ने थाने पर किया हंगामा

  • जिले के चौबेपुर थाने का मामला
  • परिजनों ने कहा- पुलिस ने मौत की सूचना नहीं दी

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 02:00 PM IST

कानपुर. चौबेपुर पुलिस की कस्टडी में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में पकड़ा और छोड़ने के बदले पांच हजार रुपए की डिमांड की। जब रुपए नहीं मिले तो उसकी जमकर पिटाई की गई। इससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि, पुलिस युवक की लाश को जीप में डालकर ठिकाने लगाने जा रही थी, तभी लोग पहुंच गए। लोगों ने थाने पर हंगामा किया।

आरोपी युवक की हालत बिगड़ने पर पुलिस अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित बाबा कुआ गांव के पास से चौबेपुर पुलिस ने गुरुवार दोपहर 9 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा। आरोपियों में उन्नाव का रहने वाला पवन भी शामिल था। वह ट्रक क्लीनर था। मौत की सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि पुलिस पवन को छोड़ने के बदले में 5 हजार रुपए मांग रही थी। परिजनों ने बताया कि पता चला है कि गुरुवार शाम अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। लेकिन पुलिसकर्मी उसे अस्पताल नहीं ले गए। जब वह बेहोश हो कर गिर पड़ा, तब उसे चौबेपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना भी दूसरों से मिली है। 

 

एसपी वेस्ट संजीव सुमन ने बताया कि चौबेपुर पुलिस जुआरियों को पकड़ कर लाई थी। जुआरियों को निजी मुचलके पर छोड़ने के लिए कुछ कागजात की जरुरत होती है। पवन कागज उपलब्ध नही करा पाया। अचानक तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक, उसे हार्टअटैक पड़ा था। फिलहाल इस घटना की जांच कराई जा रही है। मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया था।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..