हरदोई में 14 साल की दलित किशोरी के साथ गैंगरेप, 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

DainikBhaskar.com | Jul 10,2018 13:23 PM IST

हरदोई. जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की दलित किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना रविवार रात 9 बजे की है किशोरी घर से कुछ दूर खेत में शौच के लिए गई थी। तभी गांव के ही तीन युवक उसको दबोच कर सुमसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप किया।

उन्नाव वायरल वीडियो मामला: पुलिस ने 4 आरोपियों को किया अरेस्ट, महिला के साथ जबरन की थी रेप की कोशिश

DainikBhaskar.com | Jul 07,2018 16:45 PM IST

उन्नाव. जिले के गंगाघाट इलाके में महिला के साथ जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया। शनिवार को उन्नाव एसपी हरीश कुमार ने बताया, 'हमने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी पहले ही जेल में है। फिलहाल हम इस मामले की और जांच कर रहे हैं।'

पुलिस भर्ती में पकड़ा गया फर्जी कैंडीडेट, अंगूठे पर स्किन कलर का प्लास्टिक कवर चढ़ाकर पहुंचा था, बायोमैट्रिक मशीन पर अंगूठा रखते ही चिपकर रह गया कवर

dainikbhaskar.com | Jul 02,2018 12:37 PM IST

पुलिस भर्ती के दौरान एक फर्जी कैंडीडेट पकड़ा गया है। कैंडीडेट फिजिकल मापदंड के लिए पहुंचा था। उसने अपने अंगूठे पर स्किन कलर का प्लास्टिक कवर चढ़ा रखा था। लेकिन जैसे ही उसने बायोमैट्रिक मशीन पर अंगूठा रखा, कवर चिपककर रह गया। दरअसल, उसका ऑनलाइन एग्जाम किसी साथी ने दिया था। आरोपी प्लास्टिक कवर पर उस साथी का थम्ब इम्प्रेशन लेकर पहुंचा था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंजीनियर बेटे ने घर से बाहर फेंका सामान, जनसुनवाई में पुलिस अफसर के सामने रो पड़ा रिटायर्ड दरोगा पिता

dainikbhaskar.com | Jun 28,2018 15:39 PM IST

एक इंजीनियर बेटे पर अपने पिता को घर से निकालने का आरोप लगा है। पिता रिटायर दरोगा है। पुलिस विभाग की जनसुनवाई में पिता अपनी पीड़ा सुनाते हुए फूट-फूटकर रो पड़ा। मामला पिहानी चुंगी मोहल्ले का है। पिता ने बेटे पर ससुरालवालों के बहकावे में आने का आरोप लगाया है।