बेटी के मर्डर-रेप की झूठी FIR, मां के हाथों गई थी जान, पिता ने फेंकी थी खेत में लाश

dainikbhaskar.com | Jun 20,2018 13:15 PM IST

11 जून को गन्ने में खेत में मिली 6 साल की बच्ची के रेप और मर्डर में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। सीढ़ियों पर खेलते वक्त चढ़ने-उतरने से न मानने पर गलती से मां से दब गया था गला। लाश को ठिकाने लगाने पति ने की थी मदद। गांव के कुछ लोगों पर जताया था शक। लेकिन पति ने अपनी प्रेमिका के सामने खोल दिया था यह राज। मंगलवार को मोबाइल कॉल डिटेज के जरिये पुलिस ने किया केस का पर्दाफाश।

पीड़िता ने पुलिस पर लगाया आरोप; 3 वर्षों से गायब है मेरा बेटा, पीएम और सीएम योगी को ट्वीट कर कहा- इस बार भी नहीं मनाएंगे ईद

DainikBhaskar.com | Jun 15,2018 16:14 PM IST

पीड़िता ने पुलिस पर लगाया आरोप; 3 वर्षों से गायब है मेरा बेटा, पीएम और सीएम योगी को ट्वीट कर कहा- इस बार भी नहीं मनाएंगे ईद

लोहे के संदूक में बैठकर 75 साल की लेडी ने सजाई अपनी चिता, फिर खुद को फूंका

dainikbhaskar.com | Jun 14,2018 19:38 PM IST

एक बुजुर्ग महिला की सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बहू-बेटों से अनबन के बाद चिढ़चिढ़ी हुई महिला ने संदूक में बैठकर खुद को आग लगाई थी। फैमिली ने आनन-फानन उसका अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि सूचना मिलने के बाद गुरुवार को पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।

बेटी के पैदा होने पर फैमिली ने मनाया ऐसा जश्न, देखने वाले भी कह रहे- वाह-वाह!

DainikBhaskar.com | Jun 06,2018 17:09 PM IST

हरदोई (यूपी). हरदोई की एक फैमिली ने बेटी के जन्म पर ऐसा जश्न मनाया कि लोग देखते रह गए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अस्पताल से घर लौटने पर नवजात का भव्य गृह प्रवेश कराया जा रहा है। मां ने बाकायदा फीता काटकर घर में प्रवेश किया। वीडियो देख हर कोई वाह-वाह कर रहा है।