उन्नाव रेप केस: आरोपी विधायक को किया गया सीतापुर जेल में शिफ्ट; पीड़िता की मांग-दिल्ली ट्रांसफर हो केस, चाचा ने कहा- बीजेपी आरोपी विधायक के प्यार में पागल है

DainikBhaskar.com | May 08,2018 18:24 PM IST

पीड़िता का कहना है कि विधायक कुलदीप सेंगर को सीतापुर भेजा गया है। ठीक है। हम दिल्ली में रहते है। हमारा मुकदमा दिल्ली ट्रांसफर किया जाये और इनको भी दिल्ली जेल भेजा जाए। क्योंकि यूपी में बीजेपी सरकार है। बीजेपी विधायक को पार्टी से नहीं निकाल रही है। इसलिए उनको दिल्ली जेल भेजा जाए तभी हमको न्याय मिलेगा। ऐसे न्याय नहीं मिलेगा।

यूपी पुलिस का कारनामा: एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति को जिप्सी से पहुंचाया अस्पताल, फिर नाबालिक बेटे से साफ कराये खून के दाग

DainikBhaskar.com | May 07,2018 17:43 PM IST

एक ओर यूपी सरकार पुलिस को जनता का मित्र बनाने की कोशिश में लगी हुई है। उधर पुलिस खुद अपने कामों से सरकार के प्रयासों में बट्टा लगा रही है। नया मामला उन्नाव का हैं जहां एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति को पुलिस वालों ने अपनी जिप्सी से अस्पताल तो पहुंचा दिया बदले में उसके नाबालिक बेटे से जिप्सी में लगे खून के धब्बे साफ़ करवाए। जिसका विडियो बन गया। अब पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है।

FB पर फ्रेंडशिप के बाद जब हुई पहली मुलाकात, तो एक-दूसरे को मारने लगे थप्पड़

dainikbhaskar.com | May 04,2018 11:44 AM IST

यह मामला FACEBOOK पर हुई दोस्ती के बाद पहली मुलाकात के दौरान का है। झगड़ने वाले दोनों लोग कलेक्ट्रेट के कर्मचारी हैं। युवक का आरोप है कि, महिला ने पहले उसे एफबी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। धीरे-धीरे उनकी चैट होती रही। जब मुलाकात हुई, तो उसे कुछ शक हुआ और लड़की से उसका मोबाइल दिखाने को बोला। इस बात पर लड़की बिफर गई और मारपीट करने लगी। उधर, महिला ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।