कांग्रेस का भारत बंद आज, यूपी में मिला सपा-बसपा-रालोद का साथ

DainikBhaskar.com | Sep 10,2018 07:47 AM IST

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा कार्यकर्ता प्रदेश के हर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेंगे। राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पेट्रोल, डीजल और गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। महिलाओं और बच्चियों के साथ हिंसात्मक घटनायें हो रही है। प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इन्ही मुद्दों को लेकर सपा कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन करेंगे।

अलीगढ़: पत्नी को लात-घूंसों से पीट रहा था पति, सीसीटीवी में कैद हुई ससुरालवालों की हैवानियत

DainikBhaskar.com | Sep 09,2018 12:23 PM IST

थाने में पहले शिकायत लेकर पीड़िता पहुंची तो थाने से टरका दिया गया, ससुर का रुतबा पुलिस पर भारी पड़ा, थाने से मायूस पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची, जहां एसएसपी ने वीडियो देखने के बाद पति व ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पति और ससुर को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

अभी मेरे अंदर प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिंदा है:आजम खान; शिवपाल को दी नसीहत, कहा-जिस पार्टी में जिंदगी भर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए

DainikBhaskar.com | Sep 08,2018 21:07 PM IST

आजम खान ने शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो आपको मिल बैठकर उसपर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए।

लखनऊ. मालिक के बेटे का अपहरण कर ड्राइवर ने की हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

DainikBhaskar.com | Sep 08,2018 20:41 PM IST

पुलिस के मुताबिक मूल रुप से शक्ति कुवां बहराइच निवासी मकबूल हसन परिवार के साथ मड़ियांव के दाउदनगर में घर बना कर परिवार के साथ रहते हैं और दुबग्गा मंडी में फल की आढ़त चलाता है। मकबूल के परिवार में पत्नी साजिया, बेटे जैद हसन (17), अली, तलहा, दो बेटी मरियम और फातिमा हैं। मकबूल हसन ने बताया उनके गांव का रहने वाला सलमान उसकी गाड़ी का ड्राइवर है, जो उनके साथ रहता है।