Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» 13 People Killed In Road Accident In Bulandshahr And Hathras

उत्तर प्रदेश के 3 जिलों में सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत, करीब 15 गंभीर रूप से जख्मी

रविवार को यूपी के बुलंदशहर, हाथरस और रायबरेली जिले में तीन सड़क हादसे हुए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 07:11 PM IST

  • उत्तर प्रदेश के 3 जिलों में सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत, करीब 15 गंभीर रूप से जख्मी
    +1और स्लाइड देखें
    बुलंदशहर में ट्रक ने खड़ी बस को मारी टक्कर मार दी।

    - बुलंदशहर में एनएच-91 पर बेकाबू ट्रक ने हरिद्वार जा रही बस को पीछे से टक्कर मारी

    बुलंदशहर/हाथरस/रायबरेली.उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में रविवार को हुए सड़क हादसों में 3 बच्चों समेत 18 लोगों की मौत हो गई। बुलंदशहर में सुबह ट्रक ने हरिद्वार जा रही रोडवेज बस को टक्कर मारी, इसमें 7 यात्रियों की जान गई। वहीं, हाथरस में एक लोडिंग लॉरी बेकाबू होकर पेड़ से टकराई और 6 लोग मारे गए। तीसरा घटना शाम को रायबरेली में हुई। यहां मनगढ़ से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी हादसे का शिकार हुई और 5 लोगों की मौत हुई। सभी हादसों में करीब 15 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

    1. खड़ी रोडवेज बस को ट्रक ने टक्कर मारी

    - बुलंदशहर पुलिस के मुताबिक, देहात कोतवाली क्षेत्र में एनएच-91 में ताज डिपो रोडवेज की बस तड़के करीब 3 बजे के पंचर हो गई। ड्राइवर और कंडक्टर टायर बदल रहे थे, तभी हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी।

    - इस हादसे में ड्राइवर, 4 महिला और 2 पुरुष यात्रियों (कुल 7 लोगों) की मौके पर ही मौत हो गई। करीब 10 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

    - यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर ने लोगों से नीचे उतरने के लिए कहा था, पर अंधेरे की वजह से कोई नहीं उतरा। बस में सवार ज्यादातर यात्री गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे।

    2. दर्शन कर लौट रहे 5 श्रद्धालुओं की मौत

    - उधर, रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र में लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर को शाम श्रद्धालुओं की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हुई, जबकि 4 की हालत गंभीर है।

    - पुलिस के मुताबिक, मारे गए सभी लोग ऊंचाहार के लबेदवा गांव के रहने वाले हैं। रविवार को वे प्रतापगढ़ के मनगढ़ से दर्शन कर लौट रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस और बचाव दल ने लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

    3.पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार लोडिंग लॉरी

    - तीसरी घटना हाथरस जिले में हुई। यहां सासनी थाना क्षेत्र में कन्या गुरुकुल के पास एक लोडिंग लॉरी बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मारे गए सभी लोग आगरा और अलीगढ़ के रहने वाले थे।

  • उत्तर प्रदेश के 3 जिलों में सड़क हादसों में 18 लोगों की मौत, करीब 15 गंभीर रूप से जख्मी
    +1और स्लाइड देखें
    हाथरस में एक लोडिंग लॉरी बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×