--Advertisement--

उत्तरप्रदेश / 12 घंटे में चार सड़क हादसे; 4 सगे भाइयों समेत 15 की मौत, 97 घायल



बदायूं में हुए हादसे में दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा अलग हो गया। बदायूं में हुए हादसे में दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा अलग हो गया।
ललितपुर में हुए हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पिकअप। ललितपुर में हुए हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पिकअप।
X
बदायूं में हुए हादसे में दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा अलग हो गया।बदायूं में हुए हादसे में दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा अलग हो गया।
ललितपुर में हुए हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पिकअप।ललितपुर में हुए हादसे के बाद क्षतिग्रस्त पिकअप।
  • ललितपुर में मौनिया में श्रद्धालुओं की पिकअप पलटने से 5 की मौत, 32 घायल
  • बदायूं में रोडवेज बस-कार की टक्कर, 6 की मौत, 19 घायल
  • मुजफ्फरनगर में ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में 4 की मौत

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 12:05 PM IST

लखनऊ. उत्तरप्रदेश में गुरुवार शाम से शुक्रवार सुबह तक 12 घंटे में चार सड़क हादसे हुए। इनमें 15 लोगों की मौत हो गई। 97 लोग जख्मी हैं। इनमें से तीन हादसे शुक्रवार सुबह हुए।

 

बदायूं : जिले के गुन्नौर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें एक साल की बच्ची, दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। दोनों वाहनों के 19 लोग घायल हो गए। बोलेरो सवार एटा से नैनीताल जा रहे थे।

 

मुजफ्फरनगर : यहां मेरठ-करनाल हाईवे पर फुगाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार सगे भाइयों की मौत हो गई। वे मंडी से फसल बेचकर घर लौट रहे थे। 

 

कन्नौज : तिरवा क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार तड़के दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही बस पलट गई। हादसे में बस सवार 46 लोग घायल हो गए। ये सभी बस किराए पर लेकर छठ पूजा के लिए दिल्ली से बिहार जा रहे थे।

 

ललितपुर : तालबेहट के पास गुरुवार शाम गाय को बचाने की कोशिश में एक पिकअप पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में 32 लोग जख्मी हुए। ये सभी ओरछा स्थित रामराजा मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..