सीएम योगी ने अखिलेश की तुलना औरंगजेब से की, कहा- जो पिता-चाचा का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा

DainikBhaskar.com | Sep 07,2018 17:25 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि निषादों के डीएनए में रामभक्ति मौजूद है। उन्होंने कहा किसी कंस या रावण भक्त से निषादों को सलाह लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा प्रदेश के हर गरीब को शासन की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। गरीब परिवारों को आवास और शौचालय दिया जा रहा है। हम रामराज्य की परिकल्पना की तरफ काम कर रहे हैं।

दीपावली पर अयोध्या के घाटों पर इस बार 3 लाख दीप जलाये जायेंगे, वाटर शो होगा बड़ा आकर्षण; फिर राम-सीता का स्वागत करेंगे सीएम योगी

DainikBhaskar.com | Sep 07,2018 12:26 PM IST

इस बार अयोध्या के घाट पर 3 लाख दीप जलाये जायेंगे। जबकि वाटर शो पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा। वहीँ लंका जीत कर राम-सीता एक बार फिर पुष्पक विमान से अयोध्या पहुंचेंगे। जहां सीएम योगी उनका स्वागत करेंगे। इसकी तैयारियों में पर्यटन विभाग अभी से जुट गया है। 5 से 7 नवंबर के बीच अयोध्या में एक बार फिर भव्य दीपावली मनाई जाएगी।

शाहजहांपुर: चुनावी रंजिश के चलते दो गुटों में चली 25 राउंड गोलियां; तीन की मौत, एक घायल

DainikBhaskar.com | Sep 07,2018 11:25 AM IST

लोगों ने घरों से बाहर निकल कर देखा तो दो पक्षों में आमने सामने से फायरिंग हो रही थी। जिसमे मौके पर ही 1 व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो लोगों को अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीँ एक व्यक्ति को गंभीर हालत में बरेली रेफर किया गया है।

बीजेपी की मंशा जातियों में झगड़ा कराकर चुनाव में फायदा उठाना है: भारत बंद पर बोले अखिलेश

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 18:26 PM IST

प्रदेश कार्यालय में सैनिक प्रकोष्ठ की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने भारत बंद को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार किसी को भी आराम से रहने नहीं देगी। भारतीय जनता पार्टी सबको इसलिए परेशान करना चाहती है क्योंकि चुनाव करीब आ रहे हैं।