सीएम आवास के पीछे हेरिटेज होटल खोलेंगे अखिलेश और डिंपल, योगी सरकार से मांगी परमिशन

DainikBhaskar.com | Jul 03,2018 19:03 PM IST

अखिलेश यादव और डिम्पल यादव के नाम पर 1 ए विक्रमादित्य मार्ग पर जमीन आवंटित है। यह जमीन इन लोगों ने 2005 में 39 लाख रूपए में खरीदी थी। अब इसकी कीमत करोडो में पहुंच चुकी है। अखिलेश और डिंपल दोनों मिलकर इस जमीन पर होटल बनाना चाह रहे हैं। जिसका नक्शा पास कराने के लिए एलडीए से परमिशन मांगी थी। अब यह फाइल नगर निगम टाउन प्लानर के पास है।

तीन किमी तक हैंडल पकड़कर लटकता रहा युवक, ड्राइवर ने कंडक्टर के कहने पर नहीं रोकी बस

Dainikbhaskar.com | Jul 03,2018 16:28 PM IST

बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी में बहराइच-बाराबंकी मार्ग का में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस में एक मासिक पास यानी एमएसटी धारक युवक लगभग 3 किलोमीटर तक बस का हैन्डल पकड़े लटकता रहता है पर ड्राइवर ने बस नहीं रोकी। रविवार रात लगभग 11 बजे बहराइच डिपो की लॉन्ग रूट की बस कानपुर से बहराइच आ रही थी। रामनगर तिराहे के पास सेमराय गांव निवासी युवक उपेन्द्र गुप्ता ने बस रूकवाने की कोशिश की।

योगी कैबिनेट ने रक्षा तथा एयरोस्पेस इकाई एवं रोजगार नीति को दी मंजूरी, 6 अन्य प्रस्तावों पर भी लगी मुहर

DainikBhaskar.com | Jul 03,2018 15:27 PM IST

पूर्वांचल योजना के अंतर्गत वित्त पोषण के लिए 12 हजार करोड़ की अनुमति ली गई है, इस रोड के लिए जितनी भी धनराशि की जरूरत है वह उपलब्ध किया जा चुका है, 15 साल के लिए यह लोन लिया जा रहा है। 8।30% की दर से यह लोन लिया गया है, 7800 करोड़ की स्वीकृति मिल गई है। बाकी की राशि जनवरी में मिल जाएगी। 

डॉक्टर कफील के भाई अदील समेत 2 पर जालसाजी का केस दर्ज, फर्जी दस्तावेज से खुलवाया था बैंक अकाउंट

DainikBhaskar.com | Jul 03,2018 13:51 PM IST

गोरखपुर. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों के मौत के मामले में आरोपी बनाए गए डॉक्टर कफील खान के बड़े भाई अदील अहमद खान और दो अन्य के खिलाफ कैंट पुलिस ने फ्रॉड का केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार अदील अहमद खान ने 2009 में एक बैंक में फर्जी दस्तावेज के जरिए खाता खुलवाया था।