Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» 4 Dead In Road Accident In Amethi

सुल्तानपुर: सड़क हादसे में 4 की मौत, 1 को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया

एक घायल को लखनऊ रेफर किया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 11, 2018, 03:49 PM IST

सुल्तानपुर:  सड़क हादसे में 4 की मौत, 1 को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया

सुल्तानपुर​.जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, 3 को हल्की चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में बर्ती किया गया है। बोलेरो पर 11 लोग सवार थे।


- पुलिस के अनुसार, बुधवार दोपहर अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सरेसर गांव निवासी राजकरण पांडे बेटी की बरीक्षा का कार्यक्रम था। राजकरण पांडे अपने रिश्तेदारों के के साथ सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के मेघमऊ गांव जा रहे थे। इस बीच बोलेरो गाड़ी जैसे ही हलियापुर थाना क्षेत्र के बाज़ार में शिवा डेरी के पास पहुंची विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रेलर से उसकी टक्कर हो गई। जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
- पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जगदीशपुर सीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रामेश्वर पांडे (63) और हनुमान प्रसाद पांडे (55) की मौत हो गई और पार्थ (15) को डाक्टरों ने चिंताजनक हालत में लखनऊ रेफर कर दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×