नेपाली महिला का आरोप; सेवादारों ने धार्मिक स्थल पर किया गैंगरेप, दो अरेस्ट

DainikBhaskar.com | Jun 26,2018 10:40 AM IST

शाहजहांपुर. यहां एक नेपाली महिला ने एक धर्मिक स्थल पर दो सेवादारों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों सेवादारों के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों के अरेस्ट कर लिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल के लिए सोमवार देर रात जिला अस्पताल भेज दिया गया। थाने पर दी तहरीर के मुताबिक पीड़िता रविवार को अपने मायके नेपाल से उत्तराखंड के सितारगंज जा रही थी।

जब अयोध्या पर भगवान राम की कृपा होगी तो मंदिर जरूर बनेगा, साधु-संत धैर्य रखें: योगी आदित्यनाथ

DainikBhaskar.com | Jun 25,2018 21:54 PM IST

अयोध्या. राम मंदिर निर्माण में देरी पर सोमवार को साधु-संतों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने चिंता जाहिर की। योगी ने कहा- साधु-संतों को कुछ दिन और धैर्य रखना होगा। भगवान राम की कृपा होगी तो भव्य मंदिर जरूर बनेगा। हमें संवैधानिक दायरे में रहकर काम करना है। राम अयोध्या के प्रतीक और साधु-संत उनके प्रतिनिधि हैं। मर्यादा में रहकर समाधान निकालना होगा। योगी करीब डेढ़ साल के कार्यकाल में सोमवार को छठी बार अयोध्या पहुंचे।

गोरखपुर टेरर फंडिंग केस: पाकिस्तानी हैंडलर के इशारे पर 2011 से कर रहा था काम, पूछताछ में रमेश शाह का खुलासा

DainikBhaskar.com | Jun 25,2018 19:08 PM IST

लखनऊ. यूपी एटीएस द्वारा महाराष्ट्र एटीएस के सहयोग से 19 जून को गोरखपुर टेरर फंडिंग मामले में पकड़े गए मास्टर माइंड रमेश शाह से पूछताछ की। जिसमें उसने कई खुलासे किए हैं।

BHU में दलितों को आरक्षण मिल सकता है तो AMU और जामिया में क्यों नहीं: योगी आदित्यनाथ

DainikBhaskar.com | Jun 25,2018 18:42 PM IST

कन्नौज. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरक्षण को लेकर विपक्षी दलों पर हमला बोला है। रविवार को कन्नौज एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ने कहा जो लोग दलितों की बराबरी की बात करते हैं, वे लोग अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में उनके आरक्षण की वकालत क्यों नही करते? जब बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी दलितों को आरक्षण दे सकती तो एएमयू ऐसा क्‍यों नहीं कर सकती।