प्रिंसिपल ने अपनी सैलरी से बनाया सरकारी स्कूल को मॉडर्न, ऐसे किया ट्रांसफॉर्म

DainikBhaskar.com | May 16,2018 20:33 PM IST

जिले से 20 किमी दूर स्थित गांव का सरकारी स्कूल पूरी तरह मॉडर्न हो गया है। यहां आम सरकारी स्कूलों जैसी जर-जर बिल्डिंग, टूटी टेबल-कुर्सी और खराब पंखे-लाइट जैसी दिक्कतें नहीं, बल्कि मेट्रो सिटी के प्ले और प्राइमरी स्कूलों जैसे मॉडर्न फीचर्स हैं। इस सरकारी स्कूल को मॉडर्न बना रहे हैं यहां के प्रिंसिपल राम सुमेर, वो भी अपनी जेब से।

उर्स के मेले में झूले पर उतरा करंट, एक की मौत; 11 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

DainikBhaskar.com | May 16,2018 18:33 PM IST

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में उस वक्त बङा हादसा हो गया जब झूले में करंट उतर आने के कारण 12 बच्चे इसकी चपेट में आ गए जिस कारण एक की मौत हो गई। जबकि 11 बच्चे करंट लगने से झूलस गए। हादसे के बाद मेले मे अफरातफरी का माहौल हो गया। लोगों ने झुलसे बच्चों को जिला अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम तिलहर सीओ तिलहर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए हैं।

मंदिर गई दलित युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

DainikBhaskar.com | May 16,2018 12:54 PM IST

सीतापुर. जिले में एक दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दलित महिला यहां धार्मिक नगरी नीमसार दर्शन करने आई थी। शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने महिला का अपहरण कर बंधक बना लिया और जबरन उसके साथ रेप किया। पीड़ित युवती के रिश्तेदार की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस व चौकी इंचार्ज ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मोबाइल पर अश्लील बातें करता था, जब पकड़ में आया तो पैर पकड़ने लगा

dainikbhaskar.com | May 16,2018 12:15 PM IST

मोबाइल पर अश्लील बातें करना एक शख्स को भारी पड़ा। महिला ढूंढते हुए उसके मोहल्ले तक जा पहुंची और फिर सरेआम पिटाई लगा दी। बाद में शख्स ने पैर पकड़कर माफी मांगी। नानपारा इलाके में रहने वाली एक महिला से अारोपी फोन पर लगातार अश्लील बातें कर रहा था। कई बार समझाने पर भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।