कैराना लोकसभा उपचुनाव: RLD ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, अखिलेश यादव का नाम; शिवपाल को नहीं मिली जगह

DainikBhaskar.com | May 12,2018 15:59 PM IST

लखनऊ. राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) ने कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए स्टार कैंपेनर की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान समेत 40 लोगों का नाम शामिल है। इस लिस्ट में आरएलडी प्रमुख अजीत सिंह राज्यसभा के पूर्व सदस्य अमीर आलम खान, नवाजीश आलम और एसपी नेता नाहिद हसन भी शामिल हैं।

खंडहर में मिली अज्ञात युवक की लाश, कई टुकड़ों में काटकर फेंका गया शव; जांच में जुटी पुलिस

DainikBhaskar.com | May 12,2018 13:11 PM IST

इटावा. जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक शव मिलने से सनसनी फैल गई है। धारदार हथियार से युवक की हत्या के बाद युवक के धड़ हाथ और गुप्तांग अलग-अलग दो सूने खंडहर में फेंक दिए गए हैं जबकि सिर एक पेड़ पर टंगा हुआ मिला है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोलस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या की जांच में जुट गयी है।

घर में ही बक्से में पड़ी थी 2 दिन से मिसिंग बेटे की लाश, किसी को पता तक नहीं चला

dainikbhaskar.com | May 12,2018 13:09 PM IST

2 दिन से लापता 10 साल के बच्चे की लाश उसी के घर में एक लोहे के बक्से में मिली। बच्चा खेलते हुए बक्से में घुसा था या किसी ने मारने के बाद लाश रखी थी? पुलिस इन दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

सीएम योगी ने किया जनकपुर-अयोध्या बस का स्वागत, नेपाल से पीएम मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी

DainikBhaskar.com | May 12,2018 11:16 AM IST

अयोध्या. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के रामकथा पार्क में 'जनकपुर से अयोध्या के लिए रवाना हुई पहली बस सर्विस का स्वागत किया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने शुक्रवार को जनकपुर से अयोध्या के बीच मैत्री बस सेवा की शुरुआत की थी। यह बस 34 यात्रियों को लेकर जनकपुर से अयोध्या पहुंची है।