कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही से धंसी थी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन, जांच एजेंसी ने सौंपी रिपोर्ट

DainikBhaskar.com | Aug 29,2018 14:27 PM IST

राइट्स की जांच में सर्विस लेन बनाने वाली कंस्ट्रक्शन कंपनी पीएनसी की लापवाही उजागर हुई है। जांच एजेंसी ने एपीआई रिपोर्ट में कहा है कि खराब सर्विस लेन की मरम्मत भी दोषी कंस्ट्रक्शन कंपनी को ही करानी पड़ेगी। जांच रिपोर्ट में बताया गया है कि कंस्ट्रक्शन कंपनी ने सर्विस लेन में बारिश के पानी की निकासी के लिए मानक से छोटे पाइप लगाए। जिससे पानी के बहाव से सर्विस लेन धंस गयी।

शिवपाल यादव ने सपा छोड़ने के संकेत दिए, कहा- पार्टी में जिन्हें सम्मान नहीं मिला, उनके लिए बनाया सेक्युलर मोर्चा

DainikBhaskar.com | Aug 29,2018 13:49 PM IST

शिवपाल ने अमर सिंह की बातों का जवाब देते हुए कहा कि अमर सिंह ने बात की थी, टेलीफोन आया था वो मेरी बात कराना चाहते थे, एक दिन पहले मैंने मना कर दिया था। (अमर सिंह के ये कहने पर की उन्होंने शिवपाल की बीजेपी नेता से मीटिंग फिक्स कराई थी) उन्होंने बताया कि मैं राजभर से भी मिला, जितने उपेक्षित और छोटे दल हैं। जिनको कोई काम नहीं मिल रहा उन्हें मैं एक कर रहा हूँ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के ज़रिए उन्हें काम दे रहा हूं।

अमर सिंह का आरोप- आजम खान के दाऊद से संबंध, वे मेरी हत्या कराना चाहते हैं

DainikBhaskar.com | Aug 29,2018 07:47 AM IST

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने मंगलवार को आजम खान पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि आजम के दाऊद इब्राहिम से संबंध हैं, वे मेरी पत्नी की हत्या और बेटियों पर तेजाब फिंकवाने की धमकी दे रहे हैं। अमर सिंह ने आजम को मुलायम सिंह का राजनीतिक दत्तक पुत्र बताया।

विपक्ष के हंगामे के बीच 34 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट पेश, सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

DainikBhaskar.com | Aug 27,2018 13:45 PM IST

सीएम योगी ने कानून व्यवस्था पर जवाब देते हुए मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पिछले 15 सालों में सबसे बेहतर है। इसका प्रमाण है कि यहां इन्वेस्टर समिट होता है, शीघ्र ही 50 हजार करोड़ निवेश की शुरुआत हम और कर रहे हैं। बहुत दुखद स्थिति है कि सदन को चर्चा के लिए चुनने की बजाय अनावश्यक हो हल्ला का माध्यम बनाया जा रहा है।