बीजेपी सांसद ने योगी को लेटर लिख मंत्री पर लगाया था आरोप; 24 घंटे में लिया यू टर्न, कहा-लेटर का किसी ने दुरूपयोग किया

DainikBhaskar.com | May 09,2018 13:58 PM IST

योगी को लिखे लेटर में सांसद हरिनारायण ने लिखा है कि 'हमारे जनपद मऊ में हमारे द्वारा जांच करने पर पता चला कि विगत 10 महीने से बाल विकास एवं पुष्टा आहार द्वारा दी जाने वाली पौष्टिक आहार की सप्लाई नहीं की जा रही है जबकि माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा यह निर्देश है कि एक भी दिन सप्लाई नहीं रुकनी चाहिए'।

लखनऊ: मस्जिद में गला रेतकर बुजुर्ग की हत्या, सोने से पहले दामाद से हुआ था झगड़ा

DainikBhaskar.com | May 09,2018 12:23 PM IST

लखनऊ. काकोरी के सिकरौरी गांव स्थित मस्जिद में बुधवार सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर शव मिला। सुबह 8 बजे शव उसके कमरे में खून से सना देख मस्जिद के गार्ड ने पुलिस को सुचना दी। मस्जिद में हत्या की खबर सुनकर इलाके में सनसनी फ़ैल गई और पुलिस हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लोए भेज दिया हैं। एसपी ग्रामीण डॉ गौरव ग्रोवर का कहना हैं हत्या करीबी ने किया हैं जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

शिवपाल को मिला राष्ट्रीय महासचिव पद का ऑफर, छोड़ सकते हैं मुलायम को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग

DainikBhaskar.com | May 09,2018 11:57 AM IST

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने न सिर्फ राजनीतिक दलों के साथ तालमेल बिठा रहे हैं बल्कि परिवार में भी सुलह के लिए आगे आ रहे हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक लोकसभा चुनावों में यादव परिवार के एकजुट रहने के लिए अब जल्द ही शिवपाल को राष्ट्रीय महासचिव का पद दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस ऑफर के चलते अब शिवपाल मुलायम सिंह यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग छोड़ सकते हैं।