लखनऊ: आशिक मिजाज दारोगा की करतूत सुन दंग रह गए अफसर; लाइन हाजिर, जांच शुरू

DainikBhaskar.com | Aug 19,2018 12:44 PM IST

गढ़ी कनौरा चौकी इंचार्ज दारोगा मनोहर लाल यादव पर आरोप लगा है कि पहले वह महिलाओं को चिन्हित करता था। फिर मुखबिरों को उनके पीछे लगाकर उनके नंबर निकालता था और उन्हें रात में फोन कर परेशान करता था। एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र की रिपोर्ट में बताया गया है कि महिलाओं का आरोप है कि दारोगा रास्ते में रोक कर भी उनके मोबाइल नंबर ले लेता था। इसके बाद रात में फोन कर उनसे अश्लील बातें करता था। विरोध पर महिलाओं को उन्हें तथा उनके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था।

प्रदेश के हर जिले में निकलेगी अटल अस्थि कलश यात्रा, बटेश्वर से लखनऊ तक पूर्व पीएम की याद में स्मारक बनाएगी यूपी सरकार

DainikBhaskar.com | Aug 18,2018 20:10 PM IST

बीजेपी ने प्लान किया है कि अटल अस्थि कलश यात्रा हर जिले में निकाली जाए। जिससे जो कार्यकर्ता या उनका प्रशंसक इस यात्रा में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दे सके। तय किया गया है कि अस्थि कलश यात्रा में हर जिले में एक मंत्री होगा और एक सभा भी होगी। जिसमे सभी अपने विचार अटल जी के लिए रख पाएंगे।

अखिलेश के होटल निर्माण पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, राज्य सरकार से पूछा-किसके आदेश से वीआइपी जोन में बन रहा है होटल

DainikBhaskar.com | Aug 18,2018 20:02 PM IST

अखिलेश यादव के होटल से संबंधित याचिका अधिवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कोर्ट में दाखिल की थी। इस मामले में शिशिर ने 13 लोगों को जिसमे अखिलेश यादव, डिंपल यादव, पिता मुलायम सिंह यादव और जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट भी शामिल है। शिशिर का आरोप है कि उनपर याचिका वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

पंचतत्व में विलीन हुए अटलजी; UP से थे देश के ये 8 पीएम, जानिए उनके गांव के नाम

DainikBhaskar.com | Aug 17,2018 18:49 PM IST

लखनऊ. भारत रत्न और तीन बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी शुक्रवार शाम 4:56 बजे पंचतत्व में विलीन हो गए। उनकी दत्तक पुत्री नमिता भट्टाचार्य ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंत्येष्टि में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई देशों के नेता मौजूद रहे। कुशल नेतृत्व के अलावा अपनी कविताओं के लिए पॉपुलर वाजपेयी का जन्म 25 दिसंबर, 1924 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था। लेकिन परिवार की जड़ें यूपी के बटेश्वर से जुड़ी हुई हैं। उनके दादा पंडित श्यामलाल वाजपेयी पैतृक गांव बटेश्वर छोड़कर एमपी के मुरैना में जा बसे थे। dainikbhaskar.com आपको यूपी के 8 प्रधानमंत्रियों व उनके गांवों के बारे में बता रहा है।