न्यूज़

--Advertisement--

11 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, हत्यारों ने फाड़ दिए पेट- तोड़ दिए दोनों हाथ

बच्चे के शव के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई।

Danik Bhaskar

Dec 31, 2017, 02:39 PM IST
परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

शाहजहांपुर. यहां रविवार को एक 11 साल के मासूम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बच्चे के शव के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई। हत्यारों ने बच्चे का पेट फाड़ दिया और उसके दोनों हाथ भी तोड़ दिए। साथ ही, उसका चेहरा भी कुचल दिया, जिससे उसकी दोनों आंखे बाहर निकल आई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरु कर दी। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला कटरा थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी कल्याण का 11 साल का बेटा अमित शनिवार शाम से गायब था।
- मृतक के परिजनों के मुताबिक, "मृतक बच्चे के दादा-दादी का घर उसके घर से कुछ दूरी पर है। रात में वह कभी अपने घर सोता था तो कभी दादी के घर। शनिवार शाम वह खाना खाने के बाद गायब हो गया, तो हमे लगा वह दादा-दादी के घर सो गया होगा। लेकिन पता किया तो वह उनके घर भी नहीं पहुंचा था।"
- रविवार सुबह इलाके के लोग जब खेतों पर जाने के लिए निकले तो उनकी नजर मैंथा-प्लांट के बाहर खून से लथपथ एक बच्चे की शव पर पड़ी देखी। लोगों ने जब पास जाकर देखा तो मासूम अमित का शव पड़ा हुआ था।
- परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। गांव मे कभी किसी से कोई विवाद तक नहीं हुआ है। लेकिन मेरे बच्चे की जिस बेरहमी से हत्या हुई है। उससे लगता है कि किसी रंजिश कोने मानते हुए ही उसकी हत्या की गई है।
- बता दें, 25 दिसंबर को भी एक 11 साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। दरअसल, उसके बड़े भाई ने दूसरी बरादरी की लड़की से कोर्ट मैरिज कर ली थी इसलिए बच्चे की हत्या कर दी गई थी।


क्या कहती है पुलिस
- एसपी केबी सिंह का कहना है, "11 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई है। मौके पर पुलिस मौजूद है मामले की गहनता से जांच की जा रही है।"

आरोपी ने बच्चे का पेट फाड़ दिया और उसके दोनों हाथ भी तोड़ दिए। आरोपी ने बच्चे का पेट फाड़ दिया और उसके दोनों हाथ भी तोड़ दिए।
मृतक अमित। (फाइल) मृतक अमित। (फाइल)
पुलिस मामले का जांच कर रही है। पुलिस मामले का जांच कर रही है।
बच्चा शनिवार शाम से गायब था। बच्चा शनिवार शाम से गायब था।
मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।
Click to listen..