Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Madrassa Director Arrested Molestation With Girls In Lucknow

कहीं लड़के के साथ 'गंदा' काम, कहीं मदरसों में गर्ल्स से रेप: ये हैं UP के 5 केस

Aditya Mishra | Last Modified - Dec 30, 2017, 02:15 PM IST

इन सभी मामलों में पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट किया है।
  • कहीं लड़के के साथ 'गंदा' काम, कहीं मदरसों में गर्ल्स से रेप: ये हैं UP के 5 केस
    +1और स्लाइड देखें

    लखनऊ. दिल्ली में बाबा वीरेंद्र देव के आश्रम में छापेमारी के बाद लखनऊ के एक मदरसे पर छापेमारी के दौरान 51 लड़कियों को छुड़ाया गया। शुक्रवार देर रात हुई कार्रवाई में लखनऊ पुलिस ने मदरसा संचालक को अरेस्ट कर लिया। DainikBhaskar.com आपको बताने जा रहा कि यूपी के 5 मदरसे जहां छेड़छाड़ और रेप के पांच मामले सामने आए हैं।ये है 5 बड़े मामले...

    #शामली
    -18 फरवरी 2017 को यूपी के शामली जिले में दूधाहेडी गांव के मदरसे में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र के साथ मौलवी पर कुकर्म करने का आरोप लगा। पीड़ित छात्र के घरवालों का आरोप था कि उसके बेटे के साथ मौलवी ने मदरसे में पहले कई बार छेड़छाड़ की। बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करा दिया था। इस मामले के सामने आने के बाद मौलवी फरार हो गया था। परिवार के लोगों ने थाने में इसकी शिकायत की, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।


    #सहारनपुर
    -10 अगस्त 2014 को सहारनपुर के यमुना नगर इलाके में एक मदरसे की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया। पिता ने चिलकाना थाने में मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
    -पिता ने बताया, "मदरसे का मौलवी उसकी बेटी के साथ तीन पर रेप कर चुका है। इस वजह मदरसा जाना बंद कर दिया था।"उसके बाद माता-पिता पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे थे।


    #आगरा
    -17 अगस्त 2016 को आगरा के एतौम्दुल्ला इलाके में चलने वाले एक मदरसे में मौलवी पर बच्चों के साथ रेप करने सड़कों पर भीख मंगवाने का मामला सामने आया। परिजनों की शिकायत पर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।
    -पीड़ित छात्र के पैरेंट्स का आरोप था कि उसने पढ़ने के लिए एतौम्दुल्ला इलाके के एक मदरसे के मौलवी रिजवान के पास अपने बच्चे को पढ़ने के लिए भेजा था। मौलवी रोज मदरसे में उसके बेटे के साथ दुष्कर्म करता था। उसके बाद सड़कों पर भीख मंगवाता था। मदरसे से भागकर उसने घरवालों को पूरी बात बताई थी।


    #मेरठ
    -5 अगस्त 2014 को मेरठ के खरखौदा में चल रहे मदरसे में एक मौलवी और उसके बेटे ने वहां पढ़ने वाली लड़कियों के साथ रेप किया। मदरसे से भागकर लड़कियों ने आपबीती बताई। पीड़ित के घरवालों ने खूब हंगामा काटा। शिकायत पर परिजनों ने मौलवी सलाउल्ला, उसकी वाइफ और उसके बेटे को अरेस्ट कर लिया है।


    #बलरामपुर
    -5 अप्रैल 2016 को बलरामपुर में चल रही गौसिया मदरसे के एक मौलवी ने पढ़ रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पीड़ित छात्रा का आरोप था कि मदरसे में छुट्टी होने के बाद मौलवी उसे कोचिंग पढ़ाने के लिए अपने घर ले कर जाया करता था। पहले उसने छेड़छाड़ की, बाद में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों ने रामानुजगंज थाने में शिकायत की थी। तब जाकर आरोपी मौलवी की गिरफ्तारी हो पाई थी।

  • कहीं लड़के के साथ 'गंदा' काम, कहीं मदरसों में गर्ल्स से रेप: ये हैं UP के 5 केस
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Madrassa Director Arrested Molestation With Girls In Lucknow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×