Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» 8 Class Student Suicide At Home In Lucknow

मंद‍िर से पूजा कर घर लौटी मां, फंदे पर लटकता म‍िला बेटा, बताई जा रही ये वजह

बताया जाता है क‍ि बड़े भाई की क‍िसी लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, ज‍िसे वह जानता था। दोनों के बीच व‍िवाद हो गया था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 10, 2017, 12:28 AM IST

  • मंद‍िर से पूजा कर घर लौटी मां, फंदे पर लटकता म‍िला बेटा, बताई जा रही ये वजह
    मृतक स्टूडेंट शि‍वम। फाइल

    लखनऊ.राजधानी में एक 13 वर्षीय छात्र ने शन‍िवार को फंदे से लटकर सुसाइड कर ल‍िया। बताया जाता है क‍ि उसके बड़े भाई की क‍िसी लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, ज‍िसे वह जानता था। ऐसे में दोनों के बीच व‍िवाद हो गया। ज‍िसके कारण उसने फांसी लगाकर जान दे दी। हालांक‍ि, घर वाले ऐसे क‍िसी भी जानकारी से इनकार क‍िया है। पुल‍िस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

    -कोतवाली पीजीआई क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर-7 में रहने वाले 13 वर्षीय छात्र शिवम यादव ने शनिवार की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।
    -घटना की जानकारी तब हुई जब मां पूजा करके वापस घर आई। स्कूल जाने के ल‍िए आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं म‍िला। उसके कमरे के पास गई तो अंदर से लॉक था।

    -जब ख‍िड़की के पास जाकर देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था। यह देखते ही वह जोर-जोर से च‍िल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुल‍िस को सूचना दी।

    मां बोली- उसने कभी कोई पर‍ेशानी नहीं बताई थी
    -जानकारी के अनुसार, अरविंद यादव अपनी पत्नी वीना और दो बेटों सत्यम और शिवम के साथ वृन्दावन योजना रायबरेली रोड सेक्टर 7 बी/79 में किराये पर रहते हैं।
    -अरविंद कुमार पेशे से किसान हैं और मूलरूप से विवियापुर असोहा उन्नाव जिले के रहने वाले हैं।
    - उनकी पत्नी वीना यहां रहकर बच्चों को पढ़ाती है। दोनों बच्चे एलपीएस की वृन्दावन योजना शाखा में ही पढ़ते हैं। मृतक शिवम (13) कक्षा 8 का छात्र था।

    -मां वीना के अनुसार, उसे कभी कोई पर‍ेशानी नहीं बताई थी। कैसे क्या हुआ उन्हें कुछ मालूम नहीं है।

    -पुलिस के मुताब‍िक, शिवम 7 बजे सोकर उठा थ। उसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और शॉल से फंदा लगाकर पंखे से फांसी लगा ल‍िया।
    -मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं म‍िला है। कमरा अंदर से बंद था जिसे खोलकर शव को नीचे उतारा गया। इसके बाद पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया गया।
    -सीओ कैंट तनु उप्पध्याय ने बताया, छात्र की मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 8 Class Student Suicide At Home In Lucknow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×