--Advertisement--

प्रेम प्रंसग के कारण पहले किसान को मारी गई गोली, फिर किया ऐसा

पुलिस के अनुसार परिजनों द्वारा अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 10:08 AM IST
सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पुलिस को स्कूली बच्चों ने दी। सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पुलिस को स्कूली बच्चों ने दी।

अलीगढ़. जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के बबनोई गांव में एक किसान का शव मिला। बताया जा रहा है कि किसान की हत्या मंगलवार को की गई है, जबकि बुधवार को सुबह उसका शव मिला है। पुलिस के अनुसार घटना प्रेम प्रसंग के कारण हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर सव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-जानकारी के अनुसार बबनोई गांव के सड़क किनारे पर एक लाश पड़ी मिली। जिसकी सूचना वहां से निकल रहे ग्रामीण व स्कूली बच्चों ने पुलिस व स्थानीय लोगों को दी।
-सूचना पर पहुंचे पुलिस व स्थानीय लोग ने मृतक की पहचान राकेश के रूप में की। वहीं, घटना की जानकारी पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
-शव देखने से प्रथमद्रष्टया प्रतीत हो रहा है कि पहले एक गोली राकेश के सिर में मारी और शव की सनाख्त नही हो इसके लिए चेहरे पर ईंट पत्थरों से वार किया गया है।
-परिजनों ने बताया कि राकेश मंगलवार की रात रात करीब 9 बजे तक अपने मित्रों के साथ रहा। इसके बाद थोड़ी देर के लिए घर आने के बाद फिर वह चला गया औरक फिर वह वापस नहीं लौटा।

क्या कहना है पुलिस का


-अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बताया- "हत्या की पृष्ठभूमि में प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। लेकिन परिजनों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।"

किसान मंगलवार की रात घर से निकला था। किसान मंगलवार की रात घर से निकला था।
पुलिस के अनुसार परिजनों ने मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।
X
सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पुलिस को स्कूली बच्चों ने दी।सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पुलिस को स्कूली बच्चों ने दी।
किसान मंगलवार की रात घर से निकला था।किसान मंगलवार की रात घर से निकला था।
पुलिस के अनुसार परिजनों ने मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।पुलिस के अनुसार परिजनों ने मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..