--Advertisement--

अखिलेश ने फोटो पोस्ट कर PM पर साधा निशाना, कहा- 'पकौड़ा रोजगार' को नौकरी मानने से इंकार न कर दें

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी औऱ मंत्री सत्यपाल सिंह पर निशाना साधा है।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 09:00 AM IST
अखिलेश यादन ने पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान को लेकर टिप्पणी की है। अखिलेश यादन ने पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान को लेकर टिप्पणी की है।

लखनऊ. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और उनके मंत्री सत्यपाल सिंह पर हमला किया है। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में दो बयानों का जिक्र करते हुए निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- "एक मंत्री जी कह रहे हैं वानर से मानव बनने का डार्विन का सिद्धांत गलत है क्योंकि पूर्वजों ने ऐसे परिवतर्न को होते हुए देखने की बात कभी नहीं की है। ऐसा कहकर वो देश की सोच को शायद इतनी अवैज्ञानिक बनाना चाहते हैं कि लोग पकौड़ा तलने के रोजगार को नौकरी के समकक्ष मानने से इंकार न करें।"


क्या है पकौड़ा का मुद्दा

-हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक न्यूज चैनले को इंटरव्यू दिया। यहां रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं? उसके बाद पीएम मोदी सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगे थे।

अखिलेश ने सत्यपाल सिंह पर साधा निशाना

-अखिलेश यादव ने केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह के डार्विन के सिद्धांत को गलत बताने वाले बयान पर भी निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि इस बयान के जरिए केंद्रीय मंत्री लोगों की सोच को अवैज्ञानिक बनाना चाहते हैं।

क्या कहा था सत्यपाल सिंह ने?

-मोदी कैबिनेट में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने दावा किया है कि मानव के क्रमिक विकास का चार्ल्स डार्विन का सिद्धांत 'वैज्ञानिक रूप से ग़लत है।' उन्होंने स्कूल और कॉलेजों के पाठ्यक्रम में इसमें बदलाव की भी वकालत की। सत्यपाल सिंह ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने कभी किसी बंदर के इंसान बनने का उल्लेख नहीं किया है।

अखिलेश ने सत्यपाल सिंह पर भी निशाना साधा है। अखिलेश ने सत्यपाल सिंह पर भी निशाना साधा है।
X
अखिलेश यादन ने पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान को लेकर टिप्पणी की है।अखिलेश यादन ने पीएम मोदी के पकौड़ा वाले बयान को लेकर टिप्पणी की है।
अखिलेश ने सत्यपाल सिंह पर भी निशाना साधा है।अखिलेश ने सत्यपाल सिंह पर भी निशाना साधा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..