--Advertisement--

शायराना अंदाज में अखिलेश ने दी न्यू ईयर की बधाई, पत्नी के साथ पोस्ट की फोटो

न्यू ईयर मनाने के लिए अखिलेश यादव जोधपुर गए हुए हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 09:10 AM IST
अखिलेश यादव परिवार के साथ नए साल का जश्न जोधपुर में मना रहे हैं। अखिलेश यादव परिवार के साथ नए साल का जश्न जोधपुर में मना रहे हैं।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ न्यू ईयर का जश्न राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन में मना रहे हैं। अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल के और अपने बच्चों के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए नए साल की बधाई दी है।


-अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा है- "माना वतन में मुश्किल हालात रहे, सियासत की साज़िश से इंसानी रिश्ते तार-तार रहे....पर जो बीत गया सो बीत गया...अब नयी इबारत लिखनी है, जिससे अब इस नये साल में अमन-चैन और प्यार रहे...और हर किसी का दामन खुशियों से आबाद रहे. नये साल की अनंत शुभकामनाएं!!!"

शनिवार को जोधपुर पहुंचे हैं अखिलेश यादव

-अखिलेश पत्नी डिंपल और तीनों बच्चों के साथ शनिवार दोपहर विशेष विमान से जोधपुर पहुंचे। एयर पोर्ट पर उन्होंने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।
-अखिलेस यादव के साथ उनके साथ कुछ अन्य रिश्तेदार भी जोधपुर पहुंचे हैं।
-पत्नी और बच्चों के साथ जोधपुर में नव वर्ष मनाने पहुंचे अखिलेश फोटो में काफी प्रसन्न नजर आ रहे हैं।

ऐसा है उम्मेद भवन पैलेस

-मारवाड़ में पड़े अकाल के दौरान लोगों को रोजगार देने के उद्देश्य से तत्कालीन महाराजा उम्मेद सिंह ने देश के इस अंतिम महल का निर्माण शुरू कराया था। दुनिया का सबसे बड़ा आवासीय परिसर माने जाने वाले उम्मेद भवन का निर्माण वर्ष 1943 में पूरा हुआ। 26 एकड़ मे फैले इस पैलेस के एक हिस्से में होटल संचालित किया जा रहा है। जबकि दूसरे हिस्से में मारवाड़ राजघराने के लोग रहते हैं।

फाइल । फाइल ।
X
अखिलेश यादव परिवार के साथ नए साल का जश्न जोधपुर में मना रहे हैं।अखिलेश यादव परिवार के साथ नए साल का जश्न जोधपुर में मना रहे हैं।
फाइल ।फाइल ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..