Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Akhilesh Yadav Targets Bjp Over Naresh Agrawals Remark On Jaya Bachchan

नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी हर महिला का अपमान; अखिलेश, आजम के बयान पर नहीं की थी टिप्पणी

नरेश अग्रवाल ने कहा था कि फिल्मों में नाचने वाली के लिए मेरा टिकट काटा गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 10:40 AM IST

  • नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी हर महिला का अपमान; अखिलेश, आजम के बयान पर नहीं की थी टिप्पणी
    +2और स्लाइड देखें
    अखिलेश यादव ने ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की है। फाइल

    लखनऊ.बीजेपी में शामिल हुए सपा नेता नरेश अग्रवाल द्वारा राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर दिए गए विवादित बयान का यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विरोध किया है। हालांकि इससे पहले उनकी ही पार्टी के नेता आजम खान द्वारा जया प्रदा पर दिए गए विवादित बयान पर उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया था।

    क्या है अखिलेश यादव का ट्वीट?

    - अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि- "जया बच्चन जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है। भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए। महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए।"

    आजम खान की टिप्पणी पर अखिलेश ने दी थी कोई प्रतिक्रिया

    - अखिलेश यादव ने आजम खान की विवादित बयान पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हाल ही जया प्रदा ने कहा था कि फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी का किरदार देखने के बाद आजम खान की याद आती है।
    -आजम खान ने जयाप्रदा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर हम नाचने-गाने वालों के मुंह लगेंगे तो भला सियासत कैसे कर पाएंगे। आजम खान के इस बयान पर अखिलेश यादव ने कोई टिप्पणी नहीं की थी।

    सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए हैं नरेश अग्रवाल

    - समाजवादी पार्टी (एसपी) के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल सोमवार को पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने नई दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वे राज्यसभा के लिए जया बच्चन को तरजीह दिए जाने से नाराज चल रहे थे।

    जया बच्चन को लेकर क्या कहा था?

    - बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा, "मेरा टिकट फिल्मों में नाचने वाली के लिए काट दिया गया, जबकि मैं सीनियर लीडर हूं। फिल्मों में नाचने वाली से मेरी बराबरी की जा रही है। मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल यादव से मैं हमेशा जुड़ा रहूंगा, लेकिन सपा को मैंने त्याग दिया है। मैं बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करूंगा।"
    -नरेश अग्रवाल ने कहा- "आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते। इसलिए मैंने यह फैसला लिया। मैं पीएम मोदी और सीएम योगी से भी प्रभावित हूं। सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए।"

    स्वराज ने कहा- पार्टी में स्वागत है

    -सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा - "नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है, लेकिन उन्होंने जया बच्चनजी के बारे में जो बयान दिया है वह सही नहीं है, इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।"

    नरेश अग्रवाल दे चुके हैं कई विवादित बयान

    - बता दें कि नरेश अग्रवाल वही नेता हैं, जिन्होंने एक बार मॉब लिंचिंग पर बहस के दौरान शराब को देवी-देवताओं के नाम से जोड़ दिया था। उनके इस बयान पर हंगामा हुआ था। बीजेपी ने कड़ा विरोध किया था। बाद में अग्रवाल की बातों को राज्यसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया था।

  • नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी हर महिला का अपमान; अखिलेश, आजम के बयान पर नहीं की थी टिप्पणी
    +2और स्लाइड देखें
    अखिलेश यादव द्वारा किया गया ट्वीट ।
  • नरेश अग्रवाल की जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी हर महिला का अपमान; अखिलेश, आजम के बयान पर नहीं की थी टिप्पणी
    +2और स्लाइड देखें
    नरेश अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार विश्व में भारत का परचम लहरा रही है।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Akhilesh Yadav Targets Bjp Over Naresh Agrawals Remark On Jaya Bachchan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×