न्यूज़

--Advertisement--

जेल मे बंद BJP नेता के बेटे को मौज करवा रही पुलिस, VIDEO हो रहा वायरल

शाहजहांपुर में पेशी में आए कैदी को मौज मस्ती करने का मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Jan 26, 2018, 11:27 AM IST
Allegiance to police for drank alcohol

शाहजहांपुर (यूपी). यहां पेशी में आए कैदी को मौज मस्ती करने का मामला सामने आया है। जिसमें बीजेपी नेता के बेटे को पेशी के बाद मौज मस्ती कराई जा रही थी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन चुप्पी साध ली है। गुरूवार को सुबह पेशी पर जाने के बाद रात में 10:20 पर वापस आए। पूछने पर बिना जवाब दिए चले गए।

ये है पूरा मामला...


- बीजेपी नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह यादव का बेटा अभय नाबालिग से रेप के मामले में जेल में बंद है। गुरूवार सुबह उसे बरेली के कोर्ट में ले जाया गया।
- सूत्रों की माने तो पेशी से लौटने के बाद यहां उसे मौज मस्ती कराई गई और रात में 10:20 पर शराब के नशे में धुत होकर उसे जेल में वापिस दाखिल कराया गया। इतना ही नहीं पुलिस ड्यूटी में तैनात गोविंद यादव नाम का सिपाही भी शराब के नशे में धुत था।
- बताया जा रहा है कि जेल से अक्सर बीजेपी नेता के बेटे को बाहर लाया जाता है और उसे मौज मस्ती कराई जाती है। इस मामले में जब जेल प्रशासन से बात की गई तो वह पूरे मामले में बगलें झांकने नजर आए और कोई ठोस जवाब नहीं दे सके।

अधिकारी को मामले की जानकारी नहीं
- कैदी अभय यादव का छोटा भाई अजय प्रताप सिंह यादव बीजेपी से जिला पंचायत अध्यक्ष है। यही वजह है कि जिला प्रशासन के सभी बड़े अधिकारियों से बात करने की कोशिश की लेकिन कोई भी अधिकारी मीडिया के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहा था।
- सिपाही गोविंद यादव ने कहा, ''बरेली पेशी पर लेकर गया था। बस से गया था।'' जब सिपाही से टिकट दिखाने के लिए कहा तो उसके पास टिकट नहीं था। आरोप है कि 2 शराब के नशे में धूत था।''
- जेलर जेपी दूबे ने कहा, ''इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अभय नाम का कैदी बरेली पेशी पर गया था या नहीं ये जांच का विषय है। वैसे भी हम कैदी को गार्ड के हवाले कर देते है, उसके बाद वह कैदी को कैसे ले जाता है, ये उन्हें पता है।''

Allegiance to police for drank alcohol
Allegiance to police for drank alcohol
X
Allegiance to police for drank alcohol
Allegiance to police for drank alcohol
Allegiance to police for drank alcohol
Click to listen..