--Advertisement--

UP में योगी की सरकार है भोगी की नहीं, मोदी न कभी चुनाव हारे हैं-न हारेंगे: अमर स‍िंह

राज्यसभा सांसद अमर स‍िंह रव‍िवार को क्षत्र‍िय महासम्मेलन में भाग लेने फैजाबाद पहुंचे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 07:01 PM IST
अमर स‍िंह क्षत्र‍िय महासम्मेलन में भाग लेने फैजाबाद पहुंचे थे। अमर स‍िंह क्षत्र‍िय महासम्मेलन में भाग लेने फैजाबाद पहुंचे थे।

फैजाबाद. राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने रव‍िवार को पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आद‍ित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा, ''यूपी में योगी की सरकार है, भोगी की नहीं। वो काठ के तख्त पर सोते हैं, उन्हें एसी की जरूरत नहीं है, फक्कड़ व्यक्त‍ि हैं। ऐसे शख्स के बारे में कुछ कहना ठीक नहीं है। वहीं, 2019 लोकसभा चुनाव पर कहा- मोदी न कभी चुनाव हारे हैं न कभी चुनाव हारेंगे।'' ये बातें उन्होंने फैजाबाद पहुंचे क्षत्र‍िय महासम्मेलन में कही। आगे पढ़‍िए और क्या बोले अम‍र स‍िंह...

-मीड‍िया से बातचीत में अमर स‍िंह ने कहा, प्रदेश में भ्रष्ट व्यापारियों का बोलबाला है। मध्यान भोजन के ठेकेदार बरेली का रहने वाला नवीन खंडेलवाल और शराब व्यवसायी चड्ढा ग्रुप का साम्राज्य समाप्त होना चाह‍िए। प्रदेश में सरकार बदलती है व्यापारी और अधिकारी नहीं।

-ऐसे भ्रष्ट व्यापारी पर कार्रवाई होना जरूरी है। प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारि‍यों पर भी नकेल होनी चाहिए। इसकी तैयारी तैयारी सीएम योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं।

-यूपी में कानून व्यवस्था पर कहा, यह स्थिति तो वर्तमान सरकार को विरासत में मिली है।

कांग्रेस ने शुरू की है अभद्र भाषा की परंपरा

-गुजरात असेम्बली चुनाव में प्रयोग किए गए अभद्र भाषा पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, यह परंपरा कांग्रेस ने शुरू की है। इस पर अंकुश लगनी चाहिए।

-राम मंद‍िर के सवाल पर उन्होंने कहा, ''यहां योगी की सरकार है। राम मंद‍िर बनेगा। जब राम मंद‍िर बनेगा तो जय स‍ियाराम।''

-बता दें, इससे पहले भी अमर स‍िंह मोदी की कई बार तारीफ कर चुके हैं। गोरखपुर में उन्होंने मोदी की तुलना राम और बुद्ध से की थी।

-फैजाबाद पहुंचने पर क्षत्रिय समाज के लोगों ने अमर सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं ने अमर स‍िंह का भव्य स्वागत क‍िया। कार्यकर्ताओं ने अमर स‍िंह का भव्य स्वागत क‍िया।
X
अमर स‍िंह क्षत्र‍िय महासम्मेलन में भाग लेने फैजाबाद पहुंचे थे।अमर स‍िंह क्षत्र‍िय महासम्मेलन में भाग लेने फैजाबाद पहुंचे थे।
कार्यकर्ताओं ने अमर स‍िंह का भव्य स्वागत क‍िया।कार्यकर्ताओं ने अमर स‍िंह का भव्य स्वागत क‍िया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..