--Advertisement--

'आनंदा' डेयरी ने निकाली जागरूकता यात्रा, ग्राहकों को बांटे गिफ्ट

अग्रणी डेयरी ब्रांड ‘आनंदा‘ द्वारा लखनऊ में दो दिवसीय ग्राहक जागरूकता यात्रा का आयोजन किया गया।

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 06:02 PM IST
यात्रा का मुख्य उद्देश्य अपने उत्पादों का प्रचार-प्रसार एवं अपने उत्पादों के प्रति ग्राहकों को जागरूक करना था। यात्रा का मुख्य उद्देश्य अपने उत्पादों का प्रचार-प्रसार एवं अपने उत्पादों के प्रति ग्राहकों को जागरूक करना था।

लखनऊ. उत्तर भारत के अग्रणी डेयरी ब्रांड ‘आनंदा‘ द्वारा लखनऊ में दो दिवसीय ग्राहक जागरूकता यात्रा का आयोजन किया गया। यह यात्रा लखनऊ के हजरतगंज, गोमतीनगर, आलमबाग समेत शहर के विभन्न क्षेत्रों से होकर गुजरी। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य अपने उत्पादों का प्रचार-प्रसार एवं अपने उत्पादों के प्रति ग्राहकों को जागरूक करना और नए साल के मौके पर ग्राहकों को ‘आनंदा डेयरी‘ की तरफ से उपहार देना था। इस मौके पर ‘आनंदा‘ के डायरेक्टर निखिल मिश्रा, डॉ एके सिंह (जनरल मैनेजर) एवं राघवेन्द्र त्रिपाठी (रीजनल सेल्स मैनेजर) समेत कंपनी के सभी सदस्य मौजूद रहे। आनंदा डेयरी लाखों उपभोक्ताओं देता है ताजगी और शुद्धता...

-‘आनंदा‘ के डायरेक्टर निखिल मिश्रा ने बताया कि आनंदा डेयरी लाखों उपभोक्ताओं को दुग्ध उत्पादों की शुद्धता और ताजगी के साथ पेश करता है।
- आज, आनंदा एक स्थापित नाम बन गया है और उपभोक्ता की डेयरी जरूरतों का एक अभिन्न हिस्सा है। आनंदा के उत्पादों ने भारतीय बाजार में काफी प्रभाव डाला है। दिल्ली-एनसीआर, यूपी, हरियाणा, उत्तराखंड और राजस्थान आदि में मजबूत ब्रांड उपस्थिति है।
- उन्होंने बताया कि जैसा कि भारत की अर्थव्यवस्था हाल के वर्षों में तेजी से बढ़ी हैं। भारतीय बाजार में अच्छी गुणवत्ता वाले डेयरी उत्पादों की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है।
- वहीं, डॉ एके सिंह (जनरल मैनेजर) ने बताया कि ‘आनंदा डेयरी‘ अपने उपभोक्ताओं को शुद्ध, ताजा, स्वस्थ और पोषण संबंधी डेयरी उत्पादों को बजट-अनुकूल मूल्य सीमा में प्रदान करता है। आनंदा समूह शुद्ध और पौष्टिक दूध ,पनीर, घी, दही, लस्सी, छाछ, मट्ठा, मिठाई आदि जैसे उत्पादों की नियमित आपूर्ति प्रदान करता है।
- ग्राहक जागरूकता यात्रा के मौके पर राघवेन्द्र त्रिपाठी (रीजनल सेल्स मैनेजर) ने कहा कि यह यात्रा केवल ग्राहकों के लिये आयोजित की गई है। इस यात्रा का उद्देश्य हमारे ग्राहकों को हमारे उत्पादों के प्रति जागरूक करना है। साथ ही, हम नये साल के मौके पर अपने ग्राहकों को 1 लीटर सुप्रीम मिल्क एवं फुल मिल्क के साथ 1 बाउल उपहार में दे रहे हैं।
- इस आफर का लाभ ग्राहक सीमित समय तक उठा सकते हैं। आप आनंदा प्रॉडक्ट्स का उपयोग करते हैं, तो आश्वस्त रहें कि आप सबसे अच्छे प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो आपके लिए उचित मूल्य पर उपलब्ध कराया गया हैं और जो आपके योग्य सेवा देती हैं।

ग्राहकों को ‘आनंदा डेयरी‘ की तरफ से उपहार देते डायरेक्टर निखिल मिश्रा। ग्राहकों को ‘आनंदा डेयरी‘ की तरफ से उपहार देते डायरेक्टर निखिल मिश्रा।
Ananda dairy brand organized customer awareness rally
X
यात्रा का मुख्य उद्देश्य अपने उत्पादों का प्रचार-प्रसार एवं अपने उत्पादों के प्रति ग्राहकों को जागरूक करना था।यात्रा का मुख्य उद्देश्य अपने उत्पादों का प्रचार-प्रसार एवं अपने उत्पादों के प्रति ग्राहकों को जागरूक करना था।
ग्राहकों को ‘आनंदा डेयरी‘ की तरफ से उपहार देते डायरेक्टर निखिल मिश्रा।ग्राहकों को ‘आनंदा डेयरी‘ की तरफ से उपहार देते डायरेक्टर निखिल मिश्रा।
Ananda dairy brand organized customer awareness rally
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..