--Advertisement--

एक बेटी की मां है ये लेडी पॉलिटीशियन, ऐसे वर्कआउट से रहती हैं FIT

मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे की पत्नी और सपा नेता हैं अपर्णा यादव।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 02:03 PM IST
अपर्णा यादव ने फेसबुक पर वर्कआउट की यह फोटो पोस्ट की है। अपर्णा यादव ने फेसबुक पर वर्कआउट की यह फोटो पोस्ट की है।

लखनऊ. मुलायम कुनबे की छोटी बहू अपर्णा यादव ने 2018 में पॉलिटिक्स में आगे बढ़ने के साथ फिटनेस को अपना गोल बनाया है। उन्होंने हसबैंड के जिम में वर्कआउट की फोटोज पोस्ट कर अपने न्यू ईयर रिजॉल्यूशन के बारे में बताया। बता दें कि 2017 के यूपी असेंबली इलेक्शन में लखनऊ कैंट से सपा उम्मीदवार रहीं अपर्णा ने वेटलिफ्टिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पिछले साल शेयर किया था।

5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी रखते हैं हसबैंड, लखनऊ में ओपन किया है जिम

- अपर्णा के पति और मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव पॉलिटिक्स से दूर बिजनेस में एक्टिव हैं। वे पिछले साल अपनी 5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी कार को लेकर चर्चा में आए थे।
- प्रतीक लखनऊ में 'आयरन कोर फिट' जिम चलाते हैं। उनकी वाइफ अपर्णा भी यहीं वर्कआउट करती हैं।
- अपर्णा को फिटनेस फ्रीक बनाने के क्रेडिट उनके हसबैंड को ही जाता है।

एक बेटी की हैं मां

- पांच साल की बेटी, प्रथमा की मां अपर्णा ने वर्कआउट फोटोज के साथ लिखा है, "वर्किंग हार्ड ऑन माय न्यू ईयर रिजॉल्यूशन।" उनके मुताबिक उन्होंने डेली योगा वर्कआउट से खुद को फिट रखने का न्यू ईयर रिजॉल्यूशन बनाया है।

- पिछले साल अपर्णा ने 23 करोड़ की संपत्ति घोषित की। उनके द्वारा सबमिट की इन्फॉर्मेशन के अकॉर्डिंग हसबैंड प्रतीक जिम बिजनेस से ईयरली 1.5 करोड़ की कमाई करते हैं।
- दोनों का कम्बाइन्ड बैंक बैलेंस 5.5 करोड़ के करीब है।
- प्रतीक ने लखनऊ में दो बंगले बनवाए हैं, जिनकी कीमत 3.2 करोड़ रुपए है।
- 2015 में खरीदे ऑफिस की कीमत 2.5 करोड़ है।

ये पॉलिटीशियन्स भी खुद को रखते हैं फिट

- फिटनेस के मामले में सेंट्रल मिनिस्टर किरण रिजीजू का नाम सबसे आगे है। वो अपने जिम वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।
- इनके बाद राजस्थान से सेंट्रल मिनिस्टर बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का नाम है। ओलिंपिक मेडलिस्ट शूटर रहे राज्यवर्धन भी फिटनेस को लेकर अलर्ट रहते हैं।
- पीएम नरेंद्र मोदी फिटनेस के लिए योग करते हैं। यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के डेली रूटीन में भी योग शामिल है।

सपा नेत्री अपर्णा यादव अपने हसबैंड प्रतीक यादव के जिम में वर्कआउट करती हैं। सपा नेत्री अपर्णा यादव अपने हसबैंड प्रतीक यादव के जिम में वर्कआउट करती हैं।
अरुणाचल प्रदेश से लोकसभा मेंबर बने किरण रिजीजू जिम और आउटडोर वर्कआउट की फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। अरुणाचल प्रदेश से लोकसभा मेंबर बने किरण रिजीजू जिम और आउटडोर वर्कआउट की फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।
स्पोर्ट्सपर्सन से पॉलिटीशियन बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ वर्कआउट करते हुए। स्पोर्ट्सपर्सन से पॉलिटीशियन बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ वर्कआउट करते हुए।
यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के डेली रूटीन में योगा शामिल है। यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के डेली रूटीन में योगा शामिल है।
X
अपर्णा यादव ने फेसबुक पर वर्कआउट की यह फोटो पोस्ट की है।अपर्णा यादव ने फेसबुक पर वर्कआउट की यह फोटो पोस्ट की है।
सपा नेत्री अपर्णा यादव अपने हसबैंड प्रतीक यादव के जिम में वर्कआउट करती हैं।सपा नेत्री अपर्णा यादव अपने हसबैंड प्रतीक यादव के जिम में वर्कआउट करती हैं।
अरुणाचल प्रदेश से लोकसभा मेंबर बने किरण रिजीजू जिम और आउटडोर वर्कआउट की फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।अरुणाचल प्रदेश से लोकसभा मेंबर बने किरण रिजीजू जिम और आउटडोर वर्कआउट की फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।
स्पोर्ट्सपर्सन से पॉलिटीशियन बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ वर्कआउट करते हुए।स्पोर्ट्सपर्सन से पॉलिटीशियन बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ वर्कआउट करते हुए।
यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के डेली रूटीन में योगा शामिल है।यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के डेली रूटीन में योगा शामिल है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..