--Advertisement--

मैंने राहुल गांधी के खिलाफ किया है नॉमिनेशन, दिल्ली में मेरे साथ हुआ ऐसा

अय्यूब अली का कहना है कि उसके नामांकन को गायब कर दिया है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 11:48 AM IST
अय्यूब ने दिल्ली जाकर राहुल गांधी के खिलाफ नॉमिनेशन किया है। अय्यूब ने दिल्ली जाकर राहुल गांधी के खिलाफ नॉमिनेशन किया है।

शाहजहांपुर. राहुल गांधी का कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना लगभग तय हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए राहुल गांधी के खिलाफ किसी ने भी नॉमिनेशन नहीं किया है। लेकिन यूपी के शाहजहांपुर के रहने वाले एक कांग्रेस नेता अय्यूब अली का दावा है कि उसने दिल्ली जाकर राहुल के खिलाफ नामांकन किया है। अय्यूब अली का कहना है कि उसके नामांकन को गायब कर दिया है।

अय्यूब अली का कहना है- "अब तानाशाही नहीं चलेगी। उसे मीडिया का बहुत सपोर्ट मिल रहा है। 25 साल से जिले स्तर से वह कांग्रेस पार्टी को मजबूत करते आ रहे हैं। नॉमिनेशन के वक्त उनको रोका भी गया था।"
-अय्यूब अली ने बताया- "दिल्ली कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर उसने 3 दिसंबर को चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मुल्ला पाली रामचंद्र के समक्ष अपना नामांकन कराया।" अली का कहना है कि- "अभी तक तानाशाही हो रही थी। लेकिन अब ऐसा नही होगा। कांग्रेस को मजबूत करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया है। हालांकि उसे ये पता की उसका पर्चा खारिज होता है या मंजूर।

नहीं भरने दिया जा रहा था पर्चा
-अय्यूब अली के मुताबिक जब वह पर्चा भरने कांग्रेस ऑफिस पहुंचा तो उसे चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष के पास तक नहीं जाने दिया जा रहा था। कार्यालय पर मौजूद कुछ लोगो ने उनको पर्चा भरने से रोका भी गया था। हालांकि बाद मे पर्चा तो भर दिया लेकिन उनका पर्चा गायब कर दिया गया।

कौन हैं अय्यूब अली


-अय्यूब अली शाहजहांपुर के एमनजई जलालनगर मोहल्ले के रहने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी में जिले स्तर पर अय्यूब अली काफी ज्यादा सक्रिय नेता की भूमिका में नजर आते हैं।
-बीते 25 साल से अय्यूब अली कांग्रेस पार्टी मे यूथ कमेटी के कई पदों पर रहे हैं। फिलहाल इस वक्त उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष की दावेदारी की है।

अय्यूब अली 25 सालों से कांग्रेस के अध्यक्ष हैं। अय्यूब अली 25 सालों से कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।
उनका दावा है कि उनके नॉमिनेशन पार्म को गायब कर दिया गया है। उनका दावा है कि उनके नॉमिनेशन पार्म को गायब कर दिया गया है।
अय्यूब अली द्वारा किया गया नॉमिनेशन। अय्यूब अली द्वारा किया गया नॉमिनेशन।