Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Azam Khan On Film Padmavat Controversy

पैसे कमाने के लिए नहीं बननी चाहिए ऐसी फिल्में, बिगड़ सकता है देश का माहौल : पद्मावत पर आजम खान

देशभर में पद्मावत को लेकर विरोध हो रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 24, 2018, 11:03 AM IST

  • पैसे कमाने के लिए नहीं बननी चाहिए ऐसी फिल्में, बिगड़ सकता है देश का माहौल : पद्मावत पर आजम खान
    +1और स्लाइड देखें
    आजम खान ने कहा- मुल्क में फसाद फैलाने वाली फिल्म नहीं बननी चाहिए। फाइल

    रामपुर. सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने योगी और मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। पद्मावत फिल्म को लेकर उन्होंने कहा, पैसे के लिए फिल्म इण्डस्ट्री के लोग बदनामी पैदा करें यह अच्छी बात नहीं है। मुल्क में फसाद का सबब बनने वाली फिल्में नहीं बननी चाहिए। उन्होंने मुरादाबाद में छोटी से बात पर हुए हिन्दू-मुस्लिम दंगों की मिसाल देते हुए कहा कि हमें डर है कि कहीं फिल्म से देश का माहौल न खराब हो जाये और कमजोर लोगों को उसकी कीमत अदा करनी पड़े।


    पीएम मोदी पर साधा तंज

    -पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा- यूपी में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। जबकि हमारी सरकार को बदनाम किया जा रहा था। पूरी दुनिया ने देखा कि देश के प्रधानमंत्री बहुत ही हल्की बातें करते हैं। इससे आने वाले राजनैतिज्ञयों पर लोग कैसे भरोसा करेंगे? पकौड़ा बनाने वालों पर तो कोई टैक्स लगाने नहीं जा रहे हैं?
    -इजरायल की 80 लाख की आबादी होने के बावजूद भी पूरी दुनिया इकॉनोमी उसका कब्जा है। 80 लाख लोग पूरी दुनिया पर हुकूमत कर रहे हैं जबकि भारत के किसान आलू सड़कों में फेंकने को मजबूर हैं।

    गिरा दिया जाएगा ताजमहल

    -उन्होंने कहा, ताज महल आज नहीं तो कल गिरा दिया जाएगा। क्योंकि ये RSS और योगी सरकार के एजेंडे में है। हम भी इसके पक्ष में हैं। कुर्सी पर बैठकर लोग जब चुनाव को हिन्दू और मुसलमान बनायेंगे तो जाहिर है कि मुल्क का घाटा होगा। भाजपा की दोहरी नीति के चलते देश में हालात अच्छे नहीं हैं।

    मंदिर बनाने वाले मिस्त्री छुट्टी पर गई

    -आजम ने कहा, राम मंदिर बनाने वाले मिस्त्री भी छुटटी पर चले गए हैं। चुनाव हो तो बुला लेना। सारे जहर के प्यादे छुटटी पर चले गये। आजम खां ने कहा कि लोगों का कहना यह है कि रामजन्म भूमि और बाबरी मस्जिद के बारे में अदालत कोई ऐसा फैसला लेने वाली है। जिससे मुल्क बड़ी खाई में जा सकता है। देश के चार बड़ों जजों ने जनता से सहयोग मांगा और चार बड़े रिटायर्ड जजों ने उनका समर्थन किया है। मुल्म में सन्नाटा है लोग घबराये हुए हैं।

  • पैसे कमाने के लिए नहीं बननी चाहिए ऐसी फिल्में, बिगड़ सकता है देश का माहौल : पद्मावत पर आजम खान
    +1और स्लाइड देखें
    फाइल।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Azam Khan On Film Padmavat Controversy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×