Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Azam Khan Says Pm Modi Is Taking Country Towards Cold War

देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जा रहे हैं मोदी, बताएं नवाज शरीफ के साथ क्या हुई थी डील

पीएम बनने के बाद पीएम नवाज शरीफ के जन्मदिन में पाकिस्तान गए थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 03:47 PM IST

  • देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जा रहे हैं मोदी, बताएं नवाज शरीफ के साथ क्या हुई थी डील
    +1और स्लाइड देखें
    आजम खान ने कहा- गुजरात में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार का तरीका देश को सिविल वॉर की तरफ ले जाने वाला है। (फाइल)

    रामपुर. सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने गुजरात विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी के प्रचार को लेकर हमला किया। मंगलवार को रामपुर में मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा- "गुजरात में पीएम मोदी का चुनाव प्रचार का तरीका देश को सिविल वॉर की तरफ ले जाने वाला है। जिस तरह से वो चुनाव लड़ रहे हैं उससे देश गृहयुद्ध की तरफ जाएगा।"

    -ऐसा घिनौना खेल खेला जा रहा है जिस पर पूरे देश को शर्मिन्दा होना चाहिए। 125 करोड़ लोगों के देश का बादशाह (पीएम मोदी) इतनी हल्की बातें कर रहे हैं इससे ज्यादा निंदनीय और विचारणीय बात कुछ नहीं है।
    -उन्होंने पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा- "देश को यह जानना चाहिए कि बिना किसी न्योते के पीएम के साथ कौन-कौन पूंजीपति पाकिस्तान गए थे। अगर देश नहीं जानेगा तो देश उस षड्यंत्र को भी नहीं जानेगा जिसके बारे में कह रहा हूं कि देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जाने की मोदीजी की पूरी कोशिश है।"
    -उस बैठक में पाकिस्तान के तत्कालीन पीएम नवाज शरीफ और उनकी मां के अलावा वहां कौन-कौन लोग थे। जिस वक्त पाकिस्तान की फौज हिन्दुस्तानी फौजियों के सिर काट के ले गई उस वक्त अचानक पाकिस्तान के पीएम के घर जाना सबसे बड़ा सवाल है। आजम खाम ने जोर देते हुए कहा कि वह यह जानना चाहते हैं कि क्या डील हुई थी उस दिन।

    पूर्व पीएम को बताया संजीदा


    - उन्होंने- "पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को संजीदा और अच्छे नेता बताते हुए कहा आप पर जो लोग उंगली उठाते हैं वह घटिया हैं। आपसे अपील है कि आप पूछे क्योंकि आपके पूछने से जवाब आयेगा। इसी पर गुजरात और देश को फैसला लेना चाहिए।"
    -उन्होंने कहा- गुजरात के बहन भाईयों से मैं अपील करता हूं की हमारा जो चाहे कर लें लेकिन देश बचा लें।

    बीजेपी करती है अमर्यादित भाषा का प्रयोग


    -उन्होंने कहा सियासत में अर्मादित शब्दों के चलन पर कहा- "गिरे हुए शब्दों का बीज किसने बोया है। भाजपा के प्रवक्ता हमेशा ऐसे शब्दों का प्रयोग करते हैं। आज वाक्युद्ध का जमाना नहीं है। लोगों को देश के बारे में तय करना है। पीएम के स्तर से गंदगी का खेल हो रहा है।"

  • देश को गृहयुद्ध की तरफ ले जा रहे हैं मोदी, बताएं नवाज शरीफ के साथ क्या हुई थी डील
    +1और स्लाइड देखें
    फाइल ।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Azam Khan Says Pm Modi Is Taking Country Towards Cold War
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×