--Advertisement--

PM मोदी के लिए लकी है UP का यह जिला, योगी कते मंत्री ने बताया पुराना किस्सा

योगी के मंत्री ने पीएम मोदी से जुड़ा एक पुराना किस्सा सुनाया।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 12:31 PM IST
योगी के मंत्री ने कहा- मोदी के लिए बहराइच लकी जिला है। योगी के मंत्री ने कहा- मोदी के लिए बहराइच लकी जिला है।

लखनऊ. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने बताया कि पीएम मोदी के लिए यूपी का बहराइच जिला लकी है। उन्होंने बताया कि मोदी जी 2000 में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव थे और बहराइच जिले के एक कार्यक्रम में आए थे। जब को बहराइच से बलराम पुर के लिए जा रहे थे तभी उन्हें तुरंत दिल्ली आने के लिए फोन आया। मोदीजी वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उसके बाद उन्हें दिल्ली से गुजरात भेज दिया गया और फिर वो 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री बने।


-उन्होंने बताया कि मोदी जी 2014 में बहराइच रैली के दौरान इसका जिक्र भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि मोदीजी बहराइच को अपने लिए लकी जिला मानते हैं। इसलिए जब 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए यूपी में चुनाव प्रचार की शुरुआत उन्होंने बहराइच जिले से की थी। 2017 के यूपी के विधानसभा चुनावों में भी पीएम मोदी ने इस वाक्या का जिक्र बहराइच रैली में किया था।
-उन्होंने कहा, 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की एक बार फिर से सरकार बनेगी।


शांत प्रिय जिला है बहराइच

-मंत्री ने बताया कि यूपी का बहराइच जिला काफी शांत प्रिय है। उन्होंने बताया कि बहराइच जिले में कभी नेताओं के बीच आपसी मतभेद नहीं होता है। राजनैतिक मतभेद जरुरी है।

सहकारिता चुनाव में होगी बीजेपी की जीत

-उन्होंने कहा बीजेपी पहली बार यूपी के सहकारी चुनावों में अपने सिम्बल पर उतरी है। बीजेपी ने इस बार सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिये हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक पंचायती पार्टी है। जिसमें शीर्श नेतृत्व सभी के साथ बैठकर हर मुद्दे पर चर्चा करता है और उसके बाद फैसले लिया जाता है। हमारे फैसले बदला नहीं करते।

गुजरात के सीएम बने थे मोदी

-आपको बता दें कि नरेन्द्र मोदी 2001 से 2014 तक गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 2014 में केन्द्र में बीजेपी ने उन्के नेतृत्व में चुनाव लड़ा। पार्टी की बंपर जीत के बाद प्रधानमंत्री बने।

योगी कैबिनेट के मंत्री है मुकुट बिहारी वर्मा। योगी कैबिनेट के मंत्री है मुकुट बिहारी वर्मा।
X
योगी के मंत्री ने कहा- मोदी के लिए बहराइच लकी जिला है।योगी के मंत्री ने कहा- मोदी के लिए बहराइच लकी जिला है।
योगी कैबिनेट के मंत्री है मुकुट बिहारी वर्मा।योगी कैबिनेट के मंत्री है मुकुट बिहारी वर्मा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..