--Advertisement--

सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चलती गाड़ी के आगे कूदा युवक

सोनभद्र का रहने वाला है युवक।

Dainik Bhaskar

Dec 30, 2017, 12:10 PM IST
युवक ने बीजेपी विधायक पर अवैध खनन का आरोप लगाया है। युवक ने बीजेपी विधायक पर अवैध खनन का आरोप लगाया है।

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। शनिवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा के लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान एक युवक उनकी गाड़ी के आगे कूद गया।

-बताया जा रहा है कि युवक का नाम श्यामजी मिश्रा है और वह सोनभद्र का रहने वाला है। फिलहाल हजरतगंज पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

-श्याम मिश्रा का आरोप है कि- "भाजपा के जिला अध्यक्ष और विधायक अवैध रूप से खनन कर रहे हैं। जिससे वो आहत होकर मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने कूद गया।"

-श्याम जी मिश्रा का कहना है कि 6 महीने से अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों व मंत्रियों के चक्कर लगा चुका हूं। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है इस से आहत होकर आज हमने मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने कूद गया।

-वहीं, उसने आरोप लगाया है कि भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक मिश्रा और राबर्ट्सगंज के विधायक भूपेश दुबे पर अवैध खनन कर रहे हैं।

'तिलक' महोत्सव में जा रहे थे सीएम योगी

-सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार सुबह करीब 11 बजे विधानसभा के लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे।
-'स्वराज्य मेरा जन्म सिद्ध अधिकार है' नारे के 101 साल पूरे होने पर यूपी सरकार आज विधानसभा के तिलक हाल में 'तिलक महोत्सव' मना रही है। कार्यक्रम की शुरुआत गर्वनर राम नाईक ने की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं। वहीं, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर मुंबई के सीएम देंवेद्र फड़नवीस मौजूद रहेंगे।

युवक को भेजा गया जेल

- हजरतगंज के सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया, "7 CLA एक्ट के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।
X
युवक ने बीजेपी विधायक पर अवैध खनन का आरोप लगाया है।युवक ने बीजेपी विधायक पर अवैध खनन का आरोप लगाया है।
पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..