न्यूज़

--Advertisement--

'एनकाउंटर से सपा के गुंडों को ज्यादा तकलीफ, अखिलेश यादव को इनको संभालकर रखना चाहिए'

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने एनकाउंटर में खूंखार अपराधियों के मारे जाने पर सपा नेताओं की पीड़ा को वाजिब बताया

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 08:56 PM IST
राकेश त्र‍िपाठी। फाइल राकेश त्र‍िपाठी। फाइल

लखनऊ. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने एनकाउंटर में खूंखार अपराधियों के मारे जाने पर सपा नेताओं की पीड़ा को वाजिब बताया। उन्होंने कहा, सपा शासनकाल में गुंडों, अपराधियों को संरक्षण प्राप्त था। पुलिस पर गोली चलाने में भी अपराधी घबराने नहीं थे। लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ की कठोर इच्छाशक्ति के चलते आज परिस्थितियां बदली है। अपराधियों पर पुलिस का कठोर शिकंजा कस रहा है। ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है और जो अपराधी पुलिस पर गोली चलाने का दुस्साहस कर रहे हैं, आज पुलिस उसी भाषा में उन्हें जवाब दे रही है। जिन अपराधियों का खौफ आमजन में था, आज उन गुंडों के मन में पुलिस का खौफ दिख रहा है। अपराधी आत्मसमर्पण कर रहे हैं। आगे पढ़‍िए और क्या कहा उन्होंने...

-राकेश त्रिपाठी ने कहा, पिछली अखिलेश सरकार में उत्तर प्रदेश में अवैध असलहों की फैक्ट्रियां कुकुरमुत्ते की तरह उग गई थी।

-योगी सरकार आने के बाद 156 अवैध असलहा फैक्ट्रियां बंद कर हजारों अवैध असलहा-बमों की बरामदगी हुई है। समाजवादी पार्टी के नेता अपराध और अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई से घबरा गए हैं।

-घबराहट छुपाने के लिए सपा नेता सदन में हल्ला बोल रहे हैं। सीबीआई के दुरूपयोग के तमाम आरोप लगाने वाले सपाई नेता मुठभेड़ों की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

-सपा अपने समय में पले-बढ़े उद्योग पर हो रही कार्रवााई से हताश-निराश हैं। सपा को अपराधियों पर हो रही कार्रवााई से पीड़ा हो रही है। भाजपा सरकार जनता की तकलीफ दूर करने का प्रयास कर रहे हैं।

X
राकेश त्र‍िपाठी। फाइलराकेश त्र‍िपाठी। फाइल
Click to listen..