Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Bjp Leader Laughing In Tribute Meeting In Kasganj Communal Clash

श्रद्धांजलि सभा में हंस रहे थे BJP नेता, अखिलेश ने कहा- निर्लज्ज संवेदनहीनता का खिलखिलाता चेहरा

रविवार को मेरठ में आयोजित की गई थी श्रद्धांजलि सभा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 30, 2018, 01:24 PM IST

  • श्रद्धांजलि सभा में हंस रहे थे BJP नेता, अखिलेश ने कहा- निर्लज्ज संवेदनहीनता का खिलखिलाता चेहरा
    +1और स्लाइड देखें
    बीजेपी नेताओं की ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

    लखनऊ. कांसगज में हुए सांप्रदायिक बवाल में मारे गए युवक चंदन गुप्ता के लिए मेरठ जिले में कई संगठनों ने रविवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। भाजपाइयों ने छीपी टैंक, जबकि विश्व हिन्दू परिषद ने बच्चा पार्क पर श्रद्धांजलि सभा करते हुए मृतकों की याद में दीप जलाए। वहीं, श्रद्धांजलि सभा के दौरान ख्लिक की गई एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस फोटो पर ट्वीट करते हुए टिप्पणी दी है।


    कौन सी तस्वीर हो रही है वायरल


    -छीपी टैंक पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में भाजपाई पहुंचे। वायरल फोटो में भाजपाइयों के चेहरे पर कासगंज प्रकरण की गंभीरता को लेकर कोई तनाव नहीं दिखाई दे रहा था। भाजपाई हंसते हुए दीप जला रहे थे। इस दौरान दो मिनट का मौन रखने में भी उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दीप जलाते समय भी हंसी और व्यंग करते दिखे। कैंट विधायक सत्यप्रकाश, संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता, बिजेंद्र अग्रवाल, अरुण वशिष्ठ, नीरज त्यागी व कई अन्य इस सभा में शामिल हुए थे।

    क्या कहा अखिलेश यादव ने ?

    -अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि- 'ये है इनकी निर्लज्ज संवेदनहीनता का खिलखिलाता चेहरा। किसी के इतने दुखद क्षणों में ऐसा व्यवहार अति निंदनीय है।"

    क्या है मामला?

    - 26 जनवरी को कासगंज जिले के कोतवाली इलाके में बिलराम गेट चौराहे पर तिरंगा यात्रा के तहत विश्व हिंदू परिषद और एबीवीपी के कार्यकर्ता बाइक से रैली निकाल रहे थे।
    - इस दौरान नारेबाजी को लेकर समुदाय विशेष के लोगों से बहस हो गई। तकरार में दोनों तरफ से फायरिंग, पत्थरबाजी हुई, जिसमें तिरंगा यात्रा में शामिल एक युवक चंदन गुप्ता की गोली लगने से मौत हो गई। दूसरे पक्ष के एक शख्स को भी गोली लगी थी।

  • श्रद्धांजलि सभा में हंस रहे थे BJP नेता, अखिलेश ने कहा- निर्लज्ज संवेदनहीनता का खिलखिलाता चेहरा
    +1और स्लाइड देखें
    अखिलेश यादव ने ट्वीट कर तंज कसा।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×