--Advertisement--

बीजेपी MLA को चप्पल दिखाने वाली सांसद योगी के सामने पेश, फिर दिया ये रिएक्शन

13 जनवरी (शनिवार) को धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और महौली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच विवाद हो गया था।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 08:01 PM IST
सीएम योगी से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा- कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों को जल्दी पाने के लिए आपस में भिड़ंत हुई थी। मैंने उन्हें शांत कराना चाहा,लेकिन मीडिया ने उसे गलत तरीके से पेश किया। सीएम योगी से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा- कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों को जल्दी पाने के लिए आपस में भिड़ंत हुई थी। मैंने उन्हें शांत कराना चाहा,लेकिन मीडिया ने उसे गलत तरीके से पेश किया।

लखनऊ. सीएम योगी से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा, "कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों को जल्दी पाने के लिए आपस में भिड़ंत हुई थी। मैंने उन्हें शांत कराना चाहा,लेकिन मीडिया ने उसे गलत तरीके से पेश किया। इस पर पार्टी को मैंने अपनी सफाई दी है। कंबल बांटने के दौरान हुआ था विवाद

-13 जनवरी (शनिवार) को धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और महौली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच विवाद हो गया। कंबल बांटने के दौरान इस विवाद की शुरुआत हुई। दोनों के समर्थकों ने आपस में एक-दूसरे पर जमकर गाली-गलौच के साथ मारपीट की। सांसद ने विधायक पर चप्पल भी दिखा दी। पुलिस भी दोनों के समर्थकों को शांत कराने में लगी रही।


विवाद के बाद दिया था ये बयान
- महोली विधायक शशांक त्रिवेदी ने कहा, ''यहां कोई मारपीट नहीं हुई है, कंबल बांटने के दौरान हल्की फुल्की खींचातानी हुई है। अब सब सही है।''
- धौरहरा लोकसभा बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा, ''कंबल बांटने के दौरान कोई मारपीट नहीं हुई है, मामूली बात को लेकर थोड़ा बहस हुई थी। वीडियो गलत तरीके से मारपीट दिखाई गई है।''

13 जनवरी (शनिवार) को धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और महौली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच विवाद हो गया। 13 जनवरी (शनिवार) को धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और महौली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच विवाद हो गया।
X
सीएम योगी से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा- कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों को जल्दी पाने के लिए आपस में भिड़ंत हुई थी। मैंने उन्हें शांत कराना चाहा,लेकिन मीडिया ने उसे गलत तरीके से पेश किया।सीएम योगी से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा- कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों को जल्दी पाने के लिए आपस में भिड़ंत हुई थी। मैंने उन्हें शांत कराना चाहा,लेकिन मीडिया ने उसे गलत तरीके से पेश किया।
13 जनवरी (शनिवार) को धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और महौली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच विवाद हो गया।13 जनवरी (शनिवार) को धौरहरा की सांसद रेखा वर्मा और महौली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच विवाद हो गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..