न्यूज़

--Advertisement--

इस MP ने लोगों को यूं द‍िया प्यार, कहा-मैं दान करने नहीं, धर्म न‍िभाने आया हूं

सुल्तानपुर: वरुण गांधी ने कहा, यूपी में 54 सांसद करोड़पति हैं, जबक‍ि पूरे देश में बहुत संख्या में अरबपति और खरबपति हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 11:26 PM IST
वरुण गांधी ने गरीब बुजुर्गों को कम्बल देकर अपने गले लगाया। वरुण गांधी ने गरीब बुजुर्गों को कम्बल देकर अपने गले लगाया।

सुल्तानपुर (यूपी). वरुण गांधी ने कहा कि पूरे यूपी में 54 करोड़पति सांसद हैं। इनमें से मैं भी एक हूं। सभी से अपील करता हूं कि वो अपनी सैलरी से गरीबों की सेवा करें। वरुण शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के एक प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचे थे। कार्यक्रम दौरान वरुण गांधी ने गरीब बुजुर्गों को कंबल बांटा और लगे लगाया।

मैं यहां दान करने नहीं, अपना धर्म न‍िभाने आया हूं

- जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पलिया गांव के सुभाष इंटर कॉलेज में दो हजार गरीबों को कम्बल बांटने का कार्यक्रम आयोजित हुआ था।
- प्रोग्राम में वरुण ने कहा, ''मैं यहां दान करने नहीं बल्कि इंसानियत और जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आया हूं। ये केवल प्रतीक भर है, इसके पीछे मेरा प्यार और अपनापन छिपा है।''
- उन्होंने भगवान राम, कृष्ण और हनुमान का हवाला देते हुए कहा, ''दान तो इन्होंने हमें दिया है इस जीवन को देकर, हम मनुष्य तो सेवक भर हैं।''

सबको मिले बराबरी का हक

-वरुण गांधी ने कहा, ''हम समाज के आख‍िरी पायदान पर खड़े व्यक्ति को गले लगाकर बराबरी का हक देना चाहते हैं। हम जब किसी व्यक्ति को सम्मान देते हैं और उसे गले लगाते हैं तो उसके मन की हीन भावना खत्म होती है और हौसला बढ़ता है।''
-वहीं, वरुण के प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने कहा, सांसद वरुण गांधी ने पिछले 8-9 सालों में अपने वेतन का एक रुपए भी नहीं लिया है, बल्कि उसे गरीबों में खर्च किया है। सांसदों के जरिये गरीबों की मदद करने के लिए वरुण गांधी ने लोकसभा अध्यक्ष को लेटर भी लिखा है।

वरुण ने कहा- पूरे यूपी में 54 सांसद करोड़पति हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि वो अपनी सैलरी से गरीबों की सेवा करें। वरुण ने कहा- पूरे यूपी में 54 सांसद करोड़पति हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि वो अपनी सैलरी से गरीबों की सेवा करें।
जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पलिया गांव के सुभाष इंटर कॉलेज में वरुण गांधी ने दो हजार गरीबों को कम्बल वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पलिया गांव के सुभाष इंटर कॉलेज में वरुण गांधी ने दो हजार गरीबों को कम्बल वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित हुआ था।
वरुण ने कहा- मैं यहां दान करने नहीं आया हूं, बल्कि इंसानियत और जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आया हूं। वरुण ने कहा- मैं यहां दान करने नहीं आया हूं, बल्कि इंसानियत और जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आया हूं।
वरुण ने कहा- दान तो भगवान ने हमें दिया है। इस जीवन को देकर, हम मनुष्य तो सेवक भर हैं। वरुण ने कहा- दान तो भगवान ने हमें दिया है। इस जीवन को देकर, हम मनुष्य तो सेवक भर हैं।
X
वरुण गांधी ने गरीब बुजुर्गों को कम्बल देकर अपने गले लगाया।वरुण गांधी ने गरीब बुजुर्गों को कम्बल देकर अपने गले लगाया।
वरुण ने कहा- पूरे यूपी में 54 सांसद करोड़पति हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि वो अपनी सैलरी से गरीबों की सेवा करें।वरुण ने कहा- पूरे यूपी में 54 सांसद करोड़पति हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि वो अपनी सैलरी से गरीबों की सेवा करें।
जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पलिया गांव के सुभाष इंटर कॉलेज में वरुण गांधी ने दो हजार गरीबों को कम्बल वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित हुआ था।जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के पलिया गांव के सुभाष इंटर कॉलेज में वरुण गांधी ने दो हजार गरीबों को कम्बल वितरण करने का कार्यक्रम आयोजित हुआ था।
वरुण ने कहा- मैं यहां दान करने नहीं आया हूं, बल्कि इंसानियत और जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आया हूं।वरुण ने कहा- मैं यहां दान करने नहीं आया हूं, बल्कि इंसानियत और जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आया हूं।
वरुण ने कहा- दान तो भगवान ने हमें दिया है। इस जीवन को देकर, हम मनुष्य तो सेवक भर हैं।वरुण ने कहा- दान तो भगवान ने हमें दिया है। इस जीवन को देकर, हम मनुष्य तो सेवक भर हैं।
Click to listen..